कोलकाता पहुंचे सलमान खान की दीदी से मुलाकात
कोलकाता पहुंचे सलमान खान की दीदी से मुलाकात
Share:

सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपने शो के लिए कोलकाता में दिखाई दे रहे है। वहां पहुंचकर भाईजान ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से मुलाकात की और मुख्यमंत्री ने भी अभिनेत्री का गर्मजोशी से स्वागत भी कर चुके है। सलमान खान और ममता बनर्जी की इस मुलाकात की फोटोज अब इंटरनेट पर खूब चर्चा में बनी हुई है।

खबरों का कहना है कि सलमान खान ईस्ट बंगाल क्लब ग्राउंड में शनिवार की शाम होने वाले Da-Bangg कॉन्सर्ट के लिए कोलकाता पहुंच  गई है। इस दौरान उन्होंने ममता बनर्जी से भी मुलाकात भी कर चुके है। फोटोज में देखा जा सकता है कि सीएम बनर्जी ने सलमान को गले में शॉल पहनाकर उनका स्वागत भी करते हुए दिखाई दिए। इस बीच अभिनेता का भी विन्रम लहजा देखने को मिला। जिसके उपरांत भाईजान अपने इवेंट के लिए रवाना हो गए। 

 

रिपोर्ट्स का कहना है कि इवेंट अटैंड करने पहुंचे सलमान खान के साथ इस बीच उनके बहनोई आयुष शर्मा और जैकलीन फर्नांडिस भी दिखाई दी थी। साथ ही कोरियोग्राफर और डायरेक्टर प्रभुदेवा भी इस कॉन्सर्ट का हिस्सा बनने के लिए कोलकाता आ गए। वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो भाईजान को आखिरी बार ईद के मौके पर रिलीज हुई मूवी 'किसी का भाई किसी का जान' में दिखाई दिए थे। हालांकि, फरहाद सामजी के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई।

जन्म के बाद बेटे संग अस्पताल से लौटी गौहर खान

मदर्स डे पर इन अभिनेत्रियों ने शेयर किया अपना एक्सपीरियंस

सामने आई राघव और परिणीति की सगाई की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -