Share:
सामने आई राघव और परिणीति की सगाई की तस्वीर
सामने आई राघव और परिणीति की सगाई की तस्वीर

आखिर वो घड़ी आ ही गई जिसका फैंस को बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है। 13 मई को अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ऑफिशियली आप नेता राघव चड्ढा की मंगेतर हो चुके है। कपल ने शनिवार शाम फैमिली और फ्रेंड्स की मौजूदगी में रिंग्स एक्सचेंज कर दी है। रिंग सेरेमनी की फोटोज परिणीति और राघव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा कर दी है और साथ ही खास कैप्शन भी लिख दिया है। दोनों की ये फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं और फैंस कपल पर खूब प्यार लुटाते हुए दिखाई दिए है।

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने इंगेजमेंट की फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर  साझा करते हुए लिखा- ‘मैंने जो कुछ भी प्रार्थना की .. उसने हां कहा। वाहेगुरू जी मेहर करना।' इन फोटोज में परिणीति-राघव एक दूसरे की बाहों में रोमांटिक पोज देते हुए दिखाई दिए। दोनों एक दूजे संग ट्विनिंग किए नजर आ रहे हैं। एक तस्वीर में दोनों अपने हाथों में इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दिए। परिणीति के हाथ में खूबसूरत डायमंड रिंग भी दिखाई दे रही  है, जबकि राघव के हाथ में चमचमाती गोल्ड रिंग नजर आ रही है।

फैंस कपल की इन फोटोज को जमकर लाइक कर रहे हैं और उन्हें सगाई की बधाई भी देने में लगे हुए है। बता दें, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा का इंगेजमेंट फंक्शन दिल्ली के कपूरथला हाउस में ही हुआ था, जहां मूवी इंडस्ट्री से लेकर राजनीति जगत की कई बड़ी हस्तियां शामिल हो चुकी है। अब कपल की रिंग सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रही हैं। 

भांजी के साथ टाइम स्पेंड करते हुए दिखाई दिए सलमान

100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई THE KERALA STORY

14 सालों बाद कोलकाता पहुंचे सलमान खान, ममता बनर्जी से की मुलाकात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -