बहन की शादी के रिसेप्शन में मंडी पहुचें सलमान, हिमाचल सरकार ने बनाया स्टेट गेस्ट
बहन की शादी के रिसेप्शन में मंडी पहुचें सलमान, हिमाचल सरकार ने बनाया स्टेट गेस्ट
Share:

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान की बहन अर्पिता की शादी को अभी लोग भूले नहीं हैं. भव्य तरीके से अपनी बहन की शादी करने के बाद सलमान अब लड़के वालों की तरफ से होने वाले रिसेप्शन में शिरकत करने हिमाचल प्रदेश के मंडी में सोमवार को दोपहर में पहुंचे. उन्‍हें हिमाचल प्रदेश सरकार ने "स्टेट गेस्ट" यानी सरकारी मेहमान का दर्जा दिया है. वह राज्य सरकार के हेलिकॉप्टर में ही धर्मशाला से मंडी के सुंदरनगर पहुंचे. रिसेप्शन का आयोजन सोमवार 25 मई को किया गया था.

सलमान की बहन अर्पिता की शादी पिछले साल 18 नवंबर को हुई थी लेकिन अभी तक दूल्हे आयुष के घर मंडी (हिमाचल प्रदेश) में रिसेप्शन का कार्यक्रम नहीं किया गया था. इसके पीछे वजह सलमान के हिट एंड रन केस की सुनवाई और फिल्मों की शूटिंग को बताया जा रहा था. शादी के बाद से ही यह कार्यक्रम टलता आ रहा था. शादी के ठीक बाद अर्पिता और उनके पति आयुष शर्मा 3 हफ्तों के हनीमून के लिए भी चले गए थे. आखिरकार अब दिन निर्धारित हो ही गया था. अर्पिता ने ट्वीट कर यह जानकारी साझा की. अर्पिता पहले ही परिवार के साथ मंडी पहुंच गयी थी और खबरों की माने तो सलमान खान अपने भाइयों के साथ मुंबई से चंडीगढ़ और उसके बाद चंडीगढ़ से मंडी पहुचेंगे.

रिसेप्शन में हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह नहीं पहुंच पाएंगे. शर्मा परिवार ने सीएम को आमंत्रित किया था. मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के कार्यालय के अनुसार, वह आधिकारिक कामों में व्यस्त होने की वजह से रिसेप्शन में शामिल नहीं हो पाएंगे. हालांकि राज्य के कई मंत्रियों, विधायकों, उद्योगपतियों व सदर हलके की जनता रिसेप्शन में पहुंचेगी. पंडित सुखराम व अनिल शर्मा ने लोगों को अलग-अलग निमंत्रण दिया है. कुल 20 हजार से ज्‍यादा कार्ड बांटे गए हैं. खबरों के मुताबिक 1400-1500 लोग इस सेलिब्रेशन में शिरकत करने आए थे.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -