हाथ जोड़कर सलमान खान ने फैंस से की यह खास अपील

बॉलीवुड में भाईजान कहे जाने सलमान खान अपनी फिल्मों को लेकर लगातार चर्चाओं में रहते हैं। अब हाल ही में सलमान ने अपने फैंस से अपील की है कि वें सभी जल्द से जल्द कोरोना का टीका लगवाएं और समाज को सुरक्षित रखने में मदद करें। जी दरअसल इन दिनों सरकार ने देशभर में कोविड-19 वैक्सीनेशन ड्राइव की गति को बढ़ाने की पहल की है और अब तक लाखों लोग कोरोना का टीका लगवा चुके हैं। इसी को देखते हुए सलमान खान ने भी अपने चाहनेवालों से यह अनुरोध किया कि कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करें और वैक्सीन लें। आप देख सकते हैं शिवसेना नेता राहुल कनाल ने सलमान खान के एक वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में सलमान खान अपने फैंस से अपील करते हुए नजर आ रहे हैं।

 

आप देख सकते हैं इस वीडियो को पोस्ट करते हुए राहुल ने लिखा है, "जागरूकता फैलाने और सभी को वैक्सीन लगवाने का अनुरोध करने के लिए धन्यवाद सलमान खान भाई। अफवाहों पर ध्यान न दें, अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा के लिए #कोविड वैक्सीन जरूर लें।" वहीँ इस वीडियो में आगे सलमान ने यह भी कहा है कि, "पिछले डेढ़ साल से कोरोना ने देशभर में कोहराम मचा रखा है। एक के बाद एक कोरोना की लहर आती जा रही है। एक बात तो साबित हो चुकी है कि कोरोना को रोकने के लिए वैक्सीन ही सबसे सही हथियार है। जहां एक तरफ सरकार सभी को वैक्सीन मुहैया कराने की रही हैं वहीं दूसरी ओर इसे लेकर कई तरह की अफवाह और गलत बातें फैलाई फैलाई जा रही है। जिससे लोगों के मन में आशंका पैदा हो रही है। सबसे पहले मैं लोगों से अपील करना चाहता हूं कि कोरोना वैक्सीन को लेकर अफवाह न फैलाएं।"

इसी के साथ आगे सलमान ने कहा, "एक बात मैं आप सभी से कहना चाहता हूं कि वैक्सीन लगवाकर आपको ही नहीं बल्कि देश आपके परिवार, समाज और पूरे देश को सुरक्षित रखने में आप योगदान दे रहे हो। इसलिए मैं आप सभी से हाथ जोड़कर अनुरोध कर रहा हूं कोरोना का टीका जल्द से जल्द लगवाएं। मास्क पहनें, हाथों को नियमित रूप से धोएं और सोशल डिस्टेंसिंग।" अब बात करें वर्कफ्रंट की तो सलमान जल्द ही 'टाइगर 3' में कैटरीना कैफ के साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के अलावा वह फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' और 'अंतिम' में भी दिखाई देंगे।

47 हज़ार से नीचे पंहुचा सोने का भाव, जानिए चांदी की कीमत में क्या हुआ बदलाव

2,000 से अधिक लोग बने कोविड-19 रोधी टीकाकरण के फर्जी शिविरों का शिकार

रात को अचानक भतीजी के कमरे में घुसा फूफा, किया बलात्कार, जब शोर मचा तो भर दी मांग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -