तो सलमान-संजय के बीच कोल्ड वॉर की वजह है यह लड़की.....

जिस प्रकार से अभिनेता संजय दत्त अभी कुछ ही समय पहले अपनी जेल की सजा को पूरी कर जेल से लौंटे है तो इस दौरान उनके जेल से छूटते ही बहुत से बॉलीवुड के कलाकारों ने उनसे उनके घर पर मिलने का क्रम जारी हो गया. जब से संजू बाबा जेल से रिहा हुए है उनसे मिलने अभी तक दबंग सलमान खान मिलने नही आए है जिससे संजय दत्त बहुत ही नाराज है. पहले संजय की बायोपिक में रणबीर कपूर के नाम को लेकर सलमान नाराज थे, लेकिन अब कहानी में नया मोड़ आ गया है।

अब कहा जा रहा है कि सलमान-संजय के बीच झगड़े का कारण एक महिला है, जो सलमान की मैनेजर हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान-संजय के बीच झगड़े का कारण रेशमा शेट्टी है, जो सलमान खान की मैनेजर हैं। ऐसा कहा जा रहा है संजय जब दिसंबर 2014 में पैरोल पर बाहर आए थे। तब सलमान ने संजय को सलाह दी थी कि वह रेशमा को मैनेजर बना लें। सलमान ने कहा था- ' आप जल्द ही जेल से बाहर आने वाले हैं। ऐसे में आपको एक मैनेजर की जरूरत पड़ेगी।' 'रेशमा आपको मूवी दिलाने में मदद करेगी और ऑडियंस में इमेज सुधारने का काम भी करेगी।'

इसके बाद संजय ने सलमान के कहे अनुसार रेशमा को अपनी मेनेजर बना लिया लेकिन वह संजय को मूवी दिलाने में कामयाब नहीं हो पाई व रेशमा ने ऐसे में संजय की फ़ीस को भी बढ़ा दिया था. जिससे फिल्म निर्देशक संजय दत्त की और आने से कतराने लगे थे. फिर बाद में संजय ने रेशमा को मेनेजर की पोस्ट से हटा दिया था. सलमान को यह बात बहुत बुरी लगी कि संजय ने रेशमा शेट्टी को सम्मान नहीं दिया।  

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -