सलमान ने सना की पीठ आखिर क्यों नहीं सहलाई, ये चक्कर क्या है भाई

सलमान ने सना की पीठ आखिर क्यों नहीं सहलाई, ये चक्कर क्या है भाई

अभिनेत्री सना खान के बारे में क्या कहना वह जहां भी जाती है महफ़िल लूट ले जाती है. आपको बता दे की कुछ दिनों पहले आयी फिल्म बजह तुम हो में सना खान कि जोरदार अदाकारी का सभी ने खूब स्वागत किया. इस फिल्म में बहुत खुबसुरत नजर आयी थी. आप फिल्म में उनकी अदाकारी देख चुके है तो अब देखिये उनके हुस्न का जलवा, जी हाँ हाल ही में हुए एक अवार्ड शो में सना खान ने ऐसी ड्रेस पहन रखी थी जो बहुत ज्यादा ही पारदर्शी थी. जिसमे आर से पार सब कुछ दिखाई दे रहा था.

जी हां समां था Zee एंटरटेनमेंट अवॉर्ड में बॉलीवुड की दिलकश हसीनाओं का जलवा देखने को मिला. आलिया भट्ट, दिशा पटानी, काजोल, सनी लियोनी से लेकर तमाम खूबसूरत अभिनेत्रियां इस अवॉर्ड सेरेमनी में मौजूद थीं, लेकिन सना खान ने अपने बोल्ड ब्लैक ड्रेस से सभी को अपनी ओर आकर्षित किया. लेकिन उस इवेंट की सबसे ज्यादा चर्चा सलमान खान और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सना खान के बीच हुए awkward hug के कारण हो रही है.

दरअसल जब सना ने रेड कार्पेट पर सलमान को देखा तो वो उनसे गले मिलने के लिए चली गईं. लेकिन सलमान ने सना को पीछे से पकड़ा नहीं और अपनी मुट्ठी बांधे रखी. दरअसल सना ने जो ड्रेस पहनी थी, उसमें उनकी पीठ पूरी दिख रही थी. हो सकता है इसलिए सलमान ने सना की पीठ पर हाथ नहीं रखी थी. सलमान व सना की यह तस्वीरें सोशलमीडिया साइट्स पर खूब चटखारे के साथ वायरल हो रही है.   

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिल्म लोगों की मानसिकता में बदलाव लाएगी, अक्षय कुमार

पापा सैफ के संग क्यूट तैमूर की दिलकश मस्ती