सलमान और में एक दूसरे का सम्मान करते है.
सलमान और में एक दूसरे का सम्मान करते है.
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज सुपरस्टार हम बात कर रहे है अभिनेता सलमान खान के बारे में जो के देखा जाए तो फिल्ममेकर कबीर खान के संग में अपनी तीन फिल्मों में काम कर चुके है तथा सलमान खान के बारे में कबीर खान का कहना है कि वे दोनों एक-दूसरे के काम का सम्मान करते हैं. वैसे भी देखा जाए तो अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' जो के एक प्रकार से शॉट हो गई है. जी हाँ बता दे की जिस प्रकार से सलमान खान की पिछली फिल्मे अपना धमाल मचा चुकी है वैसे यह फिल्म नहीं कर पाई है व जिसका खामियता हमारे सलमान खान को भुगतना पड़ा है.

पता चला है कि वह अपनी इस फिल्म के द्वारा नुकसान की भरपाई करने वाले है. जी हां, खबर के मुताबिक इस फिल्म को डिस्ट्रीब्यूट करने करने वालों को जबरदस्त नुकसान हुआ है. फिल्मी दुनिया में खूब चर्चा है कि सलमान खान ने उनके नुक़सान की एक हद तक भरपाई करने का फैसला किया है. बता दें कि आज तक कभी भी सलमान खान ने वितरकों को पैसे नहीं लौटाए हैं, जबकि शाहरुख एेसा कर चुके हैं.

अब बात करे अगर कबीर खान व सलमान के बारे में तो जनाब बता दे कि, कबीर, सलमान के साथ ‘एक था टाइगर’, ‘बजरंगी भाईजान’ और ‘ट्यूबलाइट’ में काम कर चुके हैं. हाल ही में रिलीज हुई ‘ट्यूबलाइट’ भले ही बॉक्स-ऑफिस पर ज्यादा कमाई नहीं कर पाई, लेकिन इससे दोनों की आपसी समझ और रिश्ते पर कोई असर नहीं पड़ा. अब सलमान भी अपनी अगली फिल्म में व्यस्त हो चले है. 

अपनी छिपी चाहतों को पंख देने की कहानी है 'लिपस्टिक...'

माँ मैंं 'गाइड' बन गया...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -