मेरा न्यूड होना पब्लिसिटी स्टंट नहीं, संजना
मेरा न्यूड होना पब्लिसिटी स्टंट नहीं, संजना
Share:

 जी हां आजकल कन्नड़ फिल्म 'दंडुपाल्या 2' का एक न्यूड सीन सोशलमीडिया साइट्स की सनसनी बना हुआ है. आपको बता दे की फिल्म में हमे कन्नड़ अभिनेत्री संजना गलरानी जो के पूरी तरह से न्यूड नजर आ रही है. जिसके बाद पुलिस वाले भी उसके न्यूड अंग के साथ मे कंचो से खेलते हुए नजर आ रहे है आप भी अगर फिल्म के इस शॉट को देखेंगे तो आपके भी रोंगटे खड़े होना लाजमी है. मामला जैसे ही प्रकाश में आया संजना मीडिया के सामने आयी और कहा कि हम पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि सीन को लीक करने के पीछे किसका हाथ है.

संजना यह भी कहा कि ये किसी तरह का पब्लिसिटी स्टंट नहीं है हमारी फिल्म अच्छा कारोबार कर रहा है. संजना ने कहा कि हमें ऐसी पब्लिसिटी की आवश्‍यकता नहीं है. गौर हो कि फिल्म 'दंदुपाल्या-2' पहले से विवादों ही में रही है जो एक दंदुपाल्या नाम के गैंग पर आधारित फिल्म है. जिसका काम जघन्य अपराधों को अंजाम देना है.

अब इस हॉट सीन पर अगर बात कर ली जाए तो जनाब बता दे कि, पहले यह सीन फिल्म के लिए शूट किया गया था लेकिन बाद में रीजनल सेंसर बोर्ड की आपत्ति के बाद इस सीन को हटा दिया गया था. एक्ट्रेस संजना का कहना है कि यह कोई पब्लिसिटी स्टंट नहीं है. उन्होंने कहा कि डायरेक्टर श्रीनिवास राजू फिलहाल बाहर हैं और वो जैसे ही लौटेंगे हम इस मामले पर बैठकर बात करेंगे.

लो आ गई बच्चा पार्टी, निहारिये ‘स्निफ’ का ट्रेलर

मै किसी भी माध्यम को बड़ा या छोटा नहीं समझता, अनिल कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -