मामा की शादी में जमकर नाचे तैमूर मिया, मम्मी करीना संग करवाया फोटोशूट
मामा की शादी में जमकर नाचे तैमूर मिया, मम्मी करीना संग करवाया फोटोशूट
Share:

बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा बेबो कही जाने वाली करीना कपूर इन दिनों नए नए लुक से सभी को हैरान कर रहीं हैं। आज उनके कजिन भाई अरमान जैन की शादी है। वहीं बारात में शामिल होने के लिए करीना कपूर खान अपने पति सैफ और बेटे तैमूर के साथ सजधज कर पहुंची है और अब सभी के कई फोटोज वायरल हो रहे हैं जो दिल को छू लेने वाले हैं। इस दौरान अरमान जैन (Armaan Jain) की बारात में तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) ने कुर्ते पायजामा पहनकर एंट्री मारी है और इस दौरान वह काफी शानदार नजर आए। तैमूर को देखने वाले उन्हें देखते ही रह गए।

वहीं अपने कजिन भाई की बारात में करीना कपूर खान पीले रंग की साड़ी पहनकर पहुंची है और उनकी साड़ी ने सभी का दिल जीत लिया। इस दौरान बरात में जाने से पहले करीना कपूर ने अपने बेटे तैमूर के साथ एक फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रहीं हैं। वहीं तैमूर अली खान अरमान जैन की घुड़चढ़ी में पापा सैफ अली खान के कंधे पर बैठकर मस्ती करते दिखे है जो आप फोटोज में साफ़ देख सकते हैं।

आपको पता हो बीते दिन अरमान जैन और उनकी होने वाली पत्नी अनीसा मल्होत्रा की संगीत सेरेमनी थी। जिसमें दोनों ने बेहद जमकर डांस किया था और दोनों के डांस ने सभी का दिल जीत लिया था। वहीं अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा की संगीत सेरेमनी की फोटोज अब तेजी से वायरल हो रही है और पसंद भी की जा रही है।

उर्वशी और विराट ने किया एक जैसा वर्कआउट, वीडियो हुआ वायरल

एक्ट्रेस एवलिन शर्मा की इस हॉट फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

देखते ही देखते Jessica waver ने खोली अपनी जैकेट की चेन, बड़े- बड़े अंग देख फैंस हुए ढेर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -