करीना के भाई के वेडिंग रिसेप्शन में नहीं शामिल हुए सलमान, ऐश्वर्या रहीं वजह!
करीना के भाई के वेडिंग रिसेप्शन में नहीं शामिल हुए सलमान, ऐश्वर्या रहीं वजह!
Share:

बॉलीवुड के कपूर खानदान से रिश्ता रखने वाले अरमान जैन ने अपनी शादी के कारण जमकर सुर्खियां हांसिल की. वहीं उनके वेडिंग रिसेप्शन में बॉलीवुड के बड़े बड़े सेलेब्स शामिल हुए. इस दौरान सोहेल खान, अरबाज खान, सलमान खान की मां सलमा, सलमान की बहन अलवीरा खान अग्निहोत्री और उनके पति अतुल अग्निहोत्री भी नजर आए लेकिन इस दौरान सलमान खान कहीं नहीं दिखाई दिए. वहीं इस दौरान करण जौहर भी शानदार लुक में नजर आए. केवल सेलेब्स ही नहीं इस दौरान महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भी अपनी पत्नी के साथ एंट्री ली. इन सभी के अलावा पूर्व एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे अपने प्रोड्यूसर पति गोल्डी बहल के साथ आईं और मशहूर सेलेब्रिटी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी इस दौरान ब्लैक एंड व्हाइट फॉर्मल्स में नजर आए.

इन सभी सेलेब्स के साथ अर्जुन कपूर भी इस शादी के दौरान ट्रेंडी शेरवानी में पहुंचे और अर्जुन का ये लुक सभी के दिलों को छू गया. केवल इतना ही नहीं इस दौरान बॉलीवुड के बिग बी कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन भी व्हाइट कुर्ते पाजामे में नजर आए. वही अभिषेक बच्चन ने ब्लैक आउटफिट में चार चाँद लगा दिए.

इन दोनों के साथ ऐश्वर्या व्हाइट लहंगे में नजर आईं. वहीं ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या रेड ड्रेस में नजर आईं. इस दौरान ऐश्वर्या आराध्या के साथ पोज देती हुई नजर आईं और दोनों ही बहुत आकर्षक लग रही थीं. आपको पता हो अरमान जैन ने बॉलीवुड में भी हाथ आजमाया था लेकिन सफल नहीं हो पाए. इस दौरान खान फैमिली से लेकर बच्चन परिवार तक ने अपनी उपलब्धि दर्ज करवाई.

मामा की शादी में जमकर नाचे तैमूर मिया, मम्मी करीना संग करवाया फोटोशूट

उर्वशी और विराट ने किया एक जैसा वर्कआउट, वीडियो हुआ वायरल

फिल्म की शूटिंग के वक्त अर्जुन कपूर को लगी चोट, शेयर की ये फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -