सोमवार को रिलीज़ होगा सलमान और दिशा का नया गाना
सोमवार को रिलीज़ होगा सलमान और दिशा का नया गाना
Share:

सलमान खान की मोस्ट अवैटेड फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ का ट्रेलर 22 अप्रैल को मेकर्स ने रिलीज कर दिया था  जिसमें उनका वॉन्टेड अवतार नज़र  और सोशल मीडिया पर ये बहुत चर्चा में भी रहा। मूवी के ट्रेलर को फैंस ने जहां बहुत पसंद किया वहीं वें उनकी इस मूवी की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

मूवी के ट्रेलर में सलमान खान और दिशा पटानी के सॉन्ग 'सिटी मार' की झलक देखने को मिली। यहां इनके रोमांटिक सॉन्ग के सीन्स भी पेश किये गए थे इसके उपरांत फैंस को इस गाने की रिलीज का भी इंतजार है। आज सलमान खान फिल्म्स ने सोशल मीडिया पर सूचना दी कि इस गाने को सोमवार को रिलीज किया जाने वाला है।

'सिटी मार'  सॉन्ग ‘राधे’ की म्यूजिक एल्बम का पहला गाना एनर्जेटिक डांस नंबर और रोमांटिक सीन्स से भरा होने वाला है इस गाने में सलमान और दिशा की रोमांटिक केमिस्ट्री को जिसके मेकर्स पेश करने वाले हैं। इस ट्रैक का म्यूजिक देवी श्री प्रसाद ने कंपोज किया है और शब्बीर अहमद लिरिसिस्ट हैं। कमाल खान और इयूलिया वंतूर ने इसे अपनी गाया है तो वही, शेख जानी बाशा ने इस पेप्पी डांस नंबर को कोरियोग्राफ किया है।

सलमान खान के साथ, मूवी में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी लीड रोल्स में नजर आएंगे। 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' को सलमान खान फिल्म्स ने जी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है। सलमान खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी। फिल्मों को जी5 पर 'पे-पर-व्यू' सर्विस ज़ी प्लेक्स पर देखा जा सकता है।

 

आमिर की बेटी ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर बढ़ाया तापमान, वायरल हुई फोटोज

प्लेन से यूपी पहुंचेगी ऑक्सीजन, सीएम योगी के अनुरोध पर पीएम मोदी ने दिया हवाई जहाज़

बेहद ही रोमांटिक अंदाज़ में मिलिंद और उनकी पत्नी ने मनाई अपनी मैरिज एनिवर्सरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -