एमी की गोरी-गोरी पीठ को सहलाते नजर आए सल्लू....
एमी की गोरी-गोरी पीठ को सहलाते नजर आए सल्लू....
Share:

बता दे की सोहेल खान की आने वाली फिल्म 'फ्रीकी अली' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. खबरों के मुताबिक फिल्ममेकर सोहेल खान की फिल्म 'फ्रीकी अली' का ट्रेलर रविवार शाम लॉन्च कर दिया गया। सुपरस्टार सलमान खान ने अपने फैन्स को दोपहर में ही इस बात की सूचना दी थी कि शाम को इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा। सलमान ने इस इवेंट में पत्रकारों का सवाल देते हुए बताया 'यह फिल्म केवल 38 दिनों में बनकर तैयार हो गई है।

अगर मुझे कास्ट किया गया होता तो यह फिल्म 138 दिन में बनकर तैयार होती।' बता दे की 'फ्रीकी अली' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड रोल में हैं. ट्रेलर लॉन्च के मौके पर सलमान ने अपनी आगामी फिल्म दबंग-3 पर भी बात की व बताया की 'दबंग 3' पर काम चल रहा है. तथा सोहेल की फिल्म 'फ्रीकी अली' की रिलीज डेट 9 सितंबर तय की गई है। इस मौके पर फिल्म की स्टारकास्ट नवाजुद्दीन सिद्दीकी, अरबाज खान और एक्ट्रेस एमी जैक्सन मौजूद रहे। इवेंट के दौरान सलमान खान और एमी जैक्सन की खास नजदीकी देखने को मिली।

इतना ही नहीं सलमान ने कैटरीना कैफ के साथ वाली फिल्म 'युवराज' का गाना तू ही तो मेरी दोस्त है... एमी के लिए गुनगुनाया। ट्रेलर लॉन्चिंग के मौके पर एमी डिजाइनर Paolo Sebastian की रिवीलिंग गाउन में दिखाई दीं। स्किन कपल की इस बैकलेस ड्रेस का नेक काफी डीप था। अपने लुक को उन्होंने सिंपल हेयरडू और लिपस्टिक से कम्पलीट किया था। 'फ्रीकी अली' सोहेल खान प्रोडक्शन की फिल्म है और इसे डायरेक्ट भी सोहेल ने ही किया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -