तीनों खान से बड़े है हमारे रुस्तम स्टार, सलमान खान....
तीनों खान से बड़े है हमारे रुस्तम स्टार, सलमान खान....
Share:

एक बार फिर से सलमान खान ने अक्षय कुमार की तारीफों के कसीदे पड़े है. वैसे भी जनाब बॉलीवुड एक्टर सलमान व उनके भाई सोहेल खान की आगामी आने वाली फिल्म 'ट्यूबलाइट' का सभी को इंतजार है. बता दे की फिल्म 'ट्यूबलाइट' का पूर्व में ट्रेलर भी रिलीज हो गया है जिसमे हमे सलमान खान व सोहेल खान का दमदार रूप देखने को मिल रहा है. वैसे भी बात करे अगर सलमान सर के बारे में तो वह अपनी फिल्मो में अपने मस्तीभरे अंदाज के लिए जाने जाते है. इस फिल्म में भी इन दोनों ही भाइयो ने फूल टू मस्ती को अंजाम दिया है.

सलमान खान का अनोख और हरफनमौला अंदाज किसी से छुपा नहीं है. चाहे अपनी लाखों की कार छोड़कर सड़क पर पैदल चल अपने घर जाने की बात हो या फिर अपने फैन्‍स के लिए कुछ करने का मौका, सलमान अक्‍सर अपने मस्‍तीभरे अंदाज में नजर आ जाते हैं.

अब बात कर ली जाए सलमान व अक्षय के बारे में तो बता दे कि, फिल्म प्रमोशन के दौरान सलमान से एक सवाल पूछा गया कि वो बॉलीवुड में सबसे बड़ा स्टार किसको मानते हैं? तो सलमान ने झट से अक्षय कुमार का नाम लिया व दोहराया की हम तीनो ही खान साल में सिर्फ एक दो फिल्मे ही करते है लेकिन अक्षय कुमार एक सालो में चार पांच फिल्मे करते है जो के अच्छी चल निकलती है तथा वह इसके लिए जमकर मेहनत भी करते है इसलिए मेरे हिसाब से अक्षय तीनों खान से बड़े स्टार हैं.
   

नकली बच्चे असली स्कुल...कर गई ना रणबीर की बातें चूल

बिग-बी के GST ब्रांड एंबेसडर बनने पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेज़...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -