बिग-बी के GST ब्रांड एंबेसडर बनने पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेज़...
बिग-बी के GST ब्रांड एंबेसडर बनने पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेज़...
Share:

जी हाँ जनाब बता दे कि, वैसे भी 1 जुलाई से देशभर में जीएसटी लागू हो रहा है. उससे पहले ही जीएसटी को प्रचारित करने के लिए केंद्र सरकार ने अमिताभ बच्चन को इसका ब्रांड एंबेसडर घोषित कर दिया है. तथा देखा जाए तो एक बार फिर से बॉलीवुड के दिग्गज महानायक अमिताभ बच्चन सरकार के साथ में कदम से कदम मिलाकर चल दिए है. जी हाँ बता दे कि अभी हाल ही में बॉलीवुड के इस शहंशाह व महानायक को गुड्स एंड सर्विस टैक्स (जी.एस.टी.) का प्रचार करते नजर आएंगे.

केंद्रीय उत्पाद एवं सीमाशुल्क विभाग बच्चन को जी.एस.टी. का ब्रांड एंबेसडर बनाएगा. उनके साथ 40 सैकेंड की एक विज्ञापन फिल्म पहले ही शूट कर ली गई है. वित्त मंत्रालय ने इस वीडियो को सांझा करते हुए ट्वीट में लिखा है, 'जी.एस.टी.- एक पहल एकीकृत बाजार बनाने के लिए.'

इधर जैसे ही यह घोषणा हुई उधर तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं आना शुरू हो गईं, कांग्रेस ने आपत्ति दर्ज की है तो वहीं व्यापारियों में राय बंटी हुई नजर आई. जीएसटी का ब्रांड एंबेसडर अमिताभ बच्चन को बनाए जाने पर दिल्ली के व्यापारी बोले कोई अर्थशास्त्री को बनाते तो अच्छा होता. इस बाबत जब देश की राजधानी के व्यापारियों की राय जानने की कोशिश की गई तो जीएसटी का ब्रांड एंबेसडर अमिताभ बच्चन को बनाए जाने पर दिल्ली के व्यापारी बोले कोई अर्थशास्त्री को बनाते तो अच्छा होता. 

 

ट्यूबलाइट के प्रमोशन पर मार्टिन ने की सबकी खिचाई, देखिए तस्वीरें...

जब हैरी को 7000 सेजल ने घेरा, देखिए फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -