नकली बच्चे असली स्कुल...कर गई ना रणबीर की बातें चूल
नकली बच्चे असली स्कुल...कर गई ना रणबीर की बातें चूल
Share:

बॉलीवुड के चर्चित व दिलकश अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रह है अभिनेता रणबीर के बारे में जो के देखा जाए तो इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘जग्गा जासूस’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं. फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री कैटरीना कैफ भी मुख्य किरदार में दिखाई दे रही हैं. इस फिल्म में रणबीर एक स्कूली छात्र का किरदार निभाते हुई नजर आ रहे हैं, यही वजह है कि स्कूल फिल्म का अभिन्न हिस्सा है और फिल्म की शूटिंग असली स्कूल में की गई है. बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर जो के देखा जाए तो अभी तो अपनी आगामी फिल्मो में खासा व्यस्त है. इस फिल्म में हमे रणबीर का स्कूली बॉय लुक नजर आ रहे है.

बता दे कि, अभिनेता रणबीर कपूर को अब तक आपने उनके ‘चॉकलेटी ब्वॉय’ की भूमिका में बखूबी देखा है. लेकिन उनकी आगामी फिल्म “जग्गा जासूस” में वह एक अलग ही किरदार निभाते नज़र आएंगे. ”जग्गा जासूस” में रणबीर पहली बार एक हाई स्कूली छात्र की भूमिका में दिखेंगे. फिल्म में रणबीर कपूर एक युवा जासूस की भूमिका निभा रहे हैं जो अपने पिता की खोज में निकल जाता है.

हाई स्कूली छात्र किरदार के लिए रणबीर ने काफी मेहनत की है. इस फिल्म के बारे में बता दे कि फिल्म का अमूमन भाग स्कूल में फिल्माया जाना था, इसलिए निर्माताओं ने स्टूडियो या सेट के बजाए असली स्कूल में फिल्म को शूट करने का फैसला किया. इसके लिए उन्होंने सभी स्कूलों की जानकारी निकाली और उनमें से शूटिंग के लिए एक स्कूल का चयन किया. 

ट्यूबलाइट के प्रमोशन पर मार्टिन ने की सबकी खिचाई, देखिए तस्वीरें...

जब हैरी को 7000 सेजल ने घेरा, देखिए फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -