सुभाष घई की बर्थडे पार्टी में एक साथ पहुंचे सलमान-ऐश्वर्या, तस्वीर हुई वायरल
सुभाष घई की बर्थडे पार्टी में एक साथ पहुंचे सलमान-ऐश्वर्या, तस्वीर हुई वायरल
Share:

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता-निर्देशक सुभाष घई 24 जनवरी को अपना 74 वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. हाल ही में उनके बर्थडे की फोटो सामने आई है. सुभाष ने अपनी बर्थडे पार्टी मुंबई के एक 5 स्टार होटल में रखी थी जिसमे कई सेलेब्स शामिल हुए थे. लेकिन पार्टी में अगर सभी की निगाहें किसी पर टिकी हुई थी तो वो है सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन. जी हाँ... ये दोनों ही स्टार पार्टी में शामिल हुए थे और लम्बे समय बाद इन्हे एक साथ देखा गया था.

सुभाष घई की जन्मदिन पार्टी में बॉलीवुड से जुड़े कई सितारे शामिल हुए थे. सुभाष घई ने सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन को अलग से इनविटेशन दिया था. दोनों ही सुभाष घई को विश करने पहुंचे थे. हालांकि, इस पार्टी में ऐश्वर्या और सलमान ने अलग-अलग एंट्री और एग्जिट की. सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीर सामने आई है.

आपको बता दें कि निर्माता-निर्देशक सुभाष घई की इस जन्मदिन की पार्टी में सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन के अलावा हुए भी कई दूसरे सितारों ने भी शिरकत की. इस पार्टी में माधुरी दीक्षित, जैकी श्रॉफ, सलमान की बहन अलवीरा और जीजा अतुल अग्निहोत्री भी शामिल हुए थे. सलमान और ऐश्वर्या ने सुभाष घई के साथ कई फिल्में की हैं.

B'Day : फिल्म की कामयाबी के लिए कई एक्ट्रेस के नाम बदल चुके हैं सुभाष घई

मरणोपरांत पद्मश्री से नवाज़े जाएंगे कादर खान, ये अभिनेता भी होंगे सम्मानित

कार्तिक और अनन्या के अफेयर से बहुत परेशान हैं सारा, दिया ऐसा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -