कार्तिक और अनन्या के अफेयर से बहुत परेशान हैं सारा, दिया ऐसा जवाब
कार्तिक और अनन्या के अफेयर से बहुत परेशान हैं सारा, दिया ऐसा जवाब
Share:

बॉलीवुड की नई-नवेली एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म 'सिम्बा' की सक्सेस को तो एन्जॉय कर ही रही हैं और साथ ही सारा अपनी आग्मे फिल्मों को लेकर भी सुर्ख़ियों में बनी हुई है. सारा आए दिन किसी ना किसी इवेंट में जाती ही रहती हैं जहां पर वो किसी भी मुद्दे पर खुलकर बात करती हैं. इसी क्रम में हाल ही में सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे के अफेयर को लेकर अपना रिएक्शन किया है. आपको बता दें कार्तिक सारा का क्रश है.

जब मीडिया ने सारा से अनन्या और कार्तिक के लिंक अप के बारे में पूछा तो उन्होंने इसके जवाब में कहा कि, ''मुझे कार्तिक क्यूट लगते हैं. ये सारा- सारा की बात है इसलिए अगर उसे कोई दूसरा व्यक्ति मिल जाए, जिसका नाम ए से शुरू होता है और ए क्यूट के साथ समाप्त होता है तो यह मायने रखता है. उसके लिए यह अच्छा है." आपको बता दें कार्तिक और अनन्या आए दिन साथ में स्पॉट होते ही रहते हैं और इसके बाद से ही उनके रिलेशनशिप की खबरे सामने आ रही थी.

वही उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो जल्द ही अनन्या और कार्तिक साथ में स्क्रीन भी शेयर करने वाले है. जी हाँ... अब ये जोड़ी 'पति पत्नी और वो' के रीमेक में एक साथ नजर आएगी. जहां इस फिल्म में इनके साथ भूमि पेडनेकर भी नजर आएंगी.

दादी शर्मीला टैगोर के बारे में सारा ने कह दी ऐसी बात, जानकर लग सकता है झटका!

Simmba Collection : 5 हफ्ते में 240 करोड़ भी पार नहीं कर पाई रणवीर की फिल्म

सैफ-करीना से भी बड़े स्टार बन गए हैं तैमूर अली खान, सारा अली खान ने कहा कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -