स्टार प्लस स्क्रीन अवॉर्ड्स में करन-अर्जुन की धमाचोकड़ी
स्टार प्लस स्क्रीन अवॉर्ड्स में करन-अर्जुन की धमाचोकड़ी
Share:

मुंबई में रविवार को स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स में हमे अभिनेता सलमान खान शाहरुख़ खान की भी जमकर मस्ती देखने को मिली है. स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स में हमे   अमिताभ बच्चन, शाहरूख खान, सलमान खान और रेखा सहित बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स नजर आए. व रविवार शाम मुंबई में स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स आयोजित इवेंट में बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री राखी ने भी अपनी शानदार नृत्य की बौछार बिखेरी, इस दौरान इस इवेंट के में अभिनेत्री रेखा को लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से भी नवाजा गया. रेखा को सम्मान देने के लिए सोनम कपूर ने उनकी फिल्मों पर परफॉर्मेंस दी.

देखा जाए तो यह समारोह इसलिए भी बहुत खास रहा क्योंकि काफी समय बाद इस समारोह को किंग खान और दबंग खान ने साथ-साथ होस्ट किया. यहां सलमान और शाहरूख एक साथ रेड कार्पेट पर भी नजर आए. ये तस्वीर काफी दिलचस्प दिखी जिसमें सलमान खुद शाहरूख को ब्लेजर पहनाते नजर आ रहे हैं. इसके बाद शाहरूख ने भी सलमान को ब्लेजर पहनाया.

इन दोनों ने इस दौरान खूब मस्ती की. दोनों ने साथ-साथ स्टेज पर करन-अर्जुन फिल्म का क्लिप भी देखा. दोनों ने एक साथ मंच पर थिरकते भी नजर आए. शाहरूख ने इस दौरान सलमान की शादी ना होने पर भी मजाक उड़ाया और कहा कि वो 2042 में बाप बनेंगे. इस अवॉर्ड समारोह में शाहरूख और सलमान के मस्ती की कुछ और तस्वीरें आगे देखिए... 

PICS: मनीष मल्होत्रा की बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड सेलेब्स का झलका ग्लैमर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -