सलमान के लिए डिज़ाइन करवा रहे हैं एक स्पेशल टाइटल ट्रैक
सलमान के लिए डिज़ाइन करवा रहे हैं एक स्पेशल टाइटल ट्रैक
Share:

अपनी ब्लॉक बस्टर हिट 'टाइगर ज़िंदा है' की अपार सफलता के बाद सलमान खान वापस अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग पर लौट चुके हैं. पिछले दिनों कुछ बदमाश 'रेस 3' के सेट पर हथियार लेकर घुस गए थे, जिस कारण फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ गई थी. सलमान ने बदमाशों की धमकियों और उनकी दबंगई की परवाह न करते हुए अपनी फिल्म की शूटिंग स्टार्ट करदी है, और वापस 'रेस 3' के सेट पर लौट चुके हैं. सलमान की आगामी मूवी के लिए 'रेस 3' उनके लिए एक गाने को स्पेशली डिज़ाइन करवा रहे हैं.

बॉलीवुड के गलियारों से खबर आ रही हैं कि फिल्म के निर्माता ने फिल्म के टाइटल ट्रैक को स्पेशल देसाईं के तहत रेडी किया है. सलमान जल्द ही इस टाइटल ट्रैक की शूटिंग स्टार्ट करेंगे, जिसमे करीब 5 दिन का समय लग सकता है. इस ट्रैकक में अनिल कपूर सहित बॉबी देओल, जैकलीन, डेजी शाह, शाकिब सलीम भी मौजूद होंगे. खबर यह भी है कि यह गाना रेडी करने के बाद फिल्म की पूरी यूनिट बैंकाक और फिर उसके बाद दुबई और अबू धाबी के शूटिंग दौरे पर निकलेगी. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कुछ समय पहले सलमान को गोरेगावं स्थित फिल्म सिटी स्टूडियो में अपनी एक्ट्रेस जैकलीन के साथ गाने की शूटिंग करते देखा गया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Bigg Boss पार्टी में हुई महिला कंटेस्टेंट के साथ छेड़छाड़

बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई 3 फिल्मे भी टाइगर के सामने हुई फेल

शिल्पा ने बदला बिग बॉस का इतिहास, सलमान हुए शिल्पा की जीत से खुश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -