'रेस 3' के सेट पर लौटे सलमान
'रेस 3' के सेट पर लौटे सलमान
Share:

अपनी ब्लॉक बस्टर हिट 'टाइगर ज़िंदा है' की अपार सफलता के बाद सलमान खान वापस अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग पर लौट चुके हैं. हाल ही में खबरें थी कि लॉरेंस विश्नोई ने सलमान खान को जान से मरने की धमकी दी थी. आपकी जानकारी के लिए बता दें की लॉरेंस विश्नोई समाज से ताल्लुक रखता है, और यह वही समाज है जो हिरणों की सुरक्षा के लिए काम करता है. तो कही न कही इसे सलमान के काले हिरन के मामले से जोड़कर देखा जा रहा है.

पिछले दिनों कुछ बदमाश 'रेस 3' के सेट पर हथियार लेकर घुस गए थे, जिस कारण फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ गई थी. इस घटना के कारण यह कयास लगाया जा रहा था की बिग बॉस फिनाले की शूटिंग भी रोकी जा सकती है, लेकिन यह सब अफवाहें निकली. पुलिस के द्वारा सलमान को यह आदेश दिए गया था कि वह शूटिंग पर नहीं जाए, लेकिन सलमान ने उनके इस आदेश को ठुकरा कर वापस शूटिंग पर जाना स्टार्ट कर दिया है. सलमान ने बदमाशों कि धमकी कि परवाह न करते हुए अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग स्टार्ट करदी है, और बता दिया है कि रियल लाइफ में भी वह दबंग ही हैं. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Bigg Boss पार्टी में हुई महिला कंटेस्टेंट के साथ छेड़छाड़

बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई 3 फिल्मे भी टाइगर के सामने हुई फेल

शिल्पा ने बदला बिग बॉस का इतिहास, सलमान हुए शिल्पा की जीत से खुश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -