पनवेल फार्म हाउस पर हुआ सलमान का ग्रैंड बर्थडे सेलिब्रेशन
पनवेल फार्म हाउस पर हुआ सलमान का ग्रैंड बर्थडे सेलिब्रेशन
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान का आज जन्मदिन है. सलमान आज अपना 52वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. जन्मदिन के इस खास मौके को और यादगार बनाने के लिए सलमान ने अपना पनवेल का फार्महाउस चुना. सलमान ने अपना जन्मदिन पूरी फैमिली और कुछ खास दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया. सलमान की इस बर्थडे पार्टी में उनके परिवार के अलावा उनकी को-स्टार संगीता बिजलानी, गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर, एक्स गर्लफ्रेंड कटरीना कैफ, मौनी रॉय, डेजी शाह, सोनाक्षी सिन्हा, सुनील शेट्टी, साजिद नाडियाडवाला, अनिल कपूर, बॉबी देओल जैसे कई स्टार्स ने शिरकत की.

देर रात को सलमान खान के ग्लैक्सी अपार्टमेंट के बाहर उनके फैंस की भीड़ उन्हें विश करने पहुंची. ग्लैक्सी के बाहर लगी सलमान खान के फैंस का भीड़ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही हैं. इनके अलावा बाबा आजमी, प्रफुल पटेल और महेंद्र सिंह धोनी भी सलमान के जन्मदिन में शरीक होने सलमान के फार्महाउस पनवेल पहुंचे. सलमान खान के लिए आज बड़ा मौका है कि क्योंकि इन दिनों उनकी फिल्म टाइगर जिंदा है ने 150 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. इस कारण सलमान अपनी फिल्म के अच्छे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से काफी खुश नज़र आये. सलमान को न्यूज़ट्रैक फैमिली की ओर से उनके 52वे जन्मदिन की हार्दिक बधाई.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

किंग खान ने बजरंगी भाईजान को दिया अनएक्सपेक्टेड बर्थडे गिफ्ट

राखी का ओपन चैलेंज : दम है तो पतंजलि के कंडोम बनाओ

क्या आप जानते हैं सलमान की एनुअल इनकम?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -