बॉबी देओल की एक्टिंग से खुश हुए सलमान, देंगे एक और बड़ा मौका

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान सभी के करियर में उनकी मदद करते हैं, अभी हाल ही में उन्होंने बॉबी देओल को अपनी फिल्म 'रेस 3' में काम करने का मौका दिया और फिल्म में एक मेंटर की भी अच्छी भूमिका निभाई. बता दें मल्टीस्टारर फिल्म 'रेस 3' 15 जून को रिलीज़ होने वाली है जिसका सभी को इंतज़ार है. रेस 3 में सलमान खान बॉबी देओल की एक्टिंग से काफी खुश हैं जिसके चलते वो उन्हें एक और बड़ा मौका देना चाहते हैं.

जी हाँ, सलमान खान अपनी अगली आने वाली फिल्म 'किक 2' में भी बॉबी देओल को लाने वाले हैं. इसके लिए उन्होंने फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला से बात की है कि वो बॉबी देओल को अगली फिल्म में लेना चाहते हैं. हालाँकि फिल्म को अगले साल क्रिसमस पर रिलीज़ किया जायेगा. इस फिल्म की शूटिंग फ़िलहाल शुरू नहीं की गयी है लेकिन सलमान चाहते हैं बॉबी देओल भी उनके साथ फिर से काम करें.

रेस 3 के अलावा बॉबी देओल 'यमला पगला दीवाना फिर से' में भी नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म में सलमान खान ने बॉबी देओल के साथ एक स्पेशल गाना भी शूट किया. खबर है कि सलमान बॉबी के करियर को बनाने में उनकी मदद कर रहे हैं जिसके चलते अब सलमान ही बॉबी के लिए प्रोजेक्ट तलाश रहे हैं. फ़िलहाल किक 2 पर काम चल रहा है और सलमान ने साजिद से बॉबी देओल के लिए भी रोल लिखने की गुज़ारिश की है. अब देखना होगा कि बॉबी इस फिल्म में सलमान के साथ नज़र आएंगे या नहीं.

जॉन अब्राहम का वो Kiss जिसे वो कभी नहीं भूल पाए

ब्लैक बिकिनी में कातिलाना पोज़ दे रही ये बॉलीवुड अदाकारा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -