जॉन अब्राहम का वो Kiss जिसे वो कभी नहीं भूल पाए
जॉन अब्राहम का वो Kiss जिसे वो कभी नहीं भूल पाए
Share:

बॉलीवुड के हैंडसम और डैशिंग कलाकार जॉन अब्राहम की लाखों लड़कियां दीवानी हैं. इन्हें एक किस करने के लिए लड़कियां बेताब रहती हैं और जॉन हैं कि उन्हें अपना एक खास किस इतना याद है कि वो उसे कभी नहीं भूल सकते. जी हाँ, हाल ही में जॉन ने अपने बारे में एक बात बताई है कि वो अपने खास किस को नहीं भूल सकते.

आपको बता दें, अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम दोनों ही खास दोस्त हैं और जॉन उन्हें कभी नहीं भूल सकते. इसी के साथ जॉन ने आगे बताया कि, ''दोस्ताना' फिल्म में अभिषेक के साथ काम करना सबसे स्पेशल रोमांस था. फिल्म में मैंने अभिषेक को किस किया यह मैं कभी नहीं भूलूंगा.' हालाँकि ये बात उन्होंने मज़ाक में कही थी लेकिन ये सच भी है.

वहीँ बात करें फिल्म इंडस्ट्री की तो वो कहते हैं वो किसी भी अवॉर्ड फंक्शन में नहीं जाते क्योंकि वहां सब कुछ फिक्स होता है और वो पैसों के लिए नहीं नाचते. साथ ही जॉन फिल्म इंडस्ट्री से भाई भतीजावाद को खत्म करना चाहते हैं जो इंडस्ट्री में कुछ ज्यादा ही चलता है. इसके अलावा वो उन लोगों को मौका देना चाहते हैं जो एक्टिंग के काबिल होते हैं और जिनका सपना एक्टर बनना होता है. वो कहते हैं. 'बतौर प्रोड्यूसर मेरी यही कोशिश रहती है आउटसाइडर्स और नए कलाकारों को अपनी फिल्म में मौका दूं.' 

इसके अलावा आपको बता दें जॉन अपनी फिल्म 'परमाणु- द स्टोरी ऑफ पोखरण' 11 मई को सिनेमाघरों में लगने वाली है जिसके लिए जॉन के फैंस इंतज़ार किये बैठे हैं.

ब्लैक बिकिनी में कातिलाना पोज़ दे रही ये बॉलीवुड अदाकारा

फिर नजर आया डेमी रोज़ का हॉट अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -