सलमान ने ली अक्षय से सीख, फिल्म के पोस्टर पर डाला मां का नाम
सलमान ने ली अक्षय से सीख, फिल्म के पोस्टर पर डाला मां का नाम
Share:

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान बॉक्स ऑफिस के बादशाह माने जाते है, लेकिन इसी के साथ ही वे किसी से कुछ सीखना नहीं भूलते है. ऐसी ही सीख सलमान खान ने हाल ही में अपनी फिल्म ट्यूबलाइट के पोस्टर के लिए अक्षय कुमार से ली. दरअसल सलामन खान ने अक्षय कुमार की फिल्म एयरलिफ्ट का पोस्टर देखा जिसमे अक्षय कुमार ने अपनी मां अरुणा भाटिया का नाम लिख रखा था.

बस फिर क्या था सलमान को भी यह बात जम गई और उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म ट्यूबलाइट के पोस्टर में अपनी माँ सलमा खान का नाम लिख दिया. दरअसल कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म ट्यूबलाइट इस साल ईद पर रिलीज होने वाली है. ऐसे में फिल्म के पोस्टरों की रिलीजिंग का दौर शुरू हो चूका है. ऐसे में सलमान खान ने अक्षय कुमार की फिल्म एयरलिफ्ट से सीख लेते हुए अपनी फिल्म के पोस्टर पर अपनी माँ सलमा खान का नाम भी डाला.

आपको बता दे कि अक्षय कुमार और सलमान खान बहुत अच्छे दोस्त है. सलमान खान जल्द अपने प्रोडक्शन हाउस की एक फिल्म का निर्माण करने वाले है. इस फिल्म में अक्षय कुमार लिड रोल में होंगे. आपको बता दे कि बीते कुछ समय से अक्षय और सलमान की दोस्ती और गहरी होती जा रही है. हाल ही में अक्षय कुमार सलमान खान के द-बंग टूर में सलमान खान को सरप्राइज देने पहुंचे थे.

नरगिस फाखरी बिकनी पहनकर रेत पर कर रही है इंजॉय

तो ट्यूबलाइट से सलमान देंगे दंगल को पछाड़

'हनुमान द दमदार' में रवीना, चंकी, सौरभ व विनय भी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -