'मामा नहीं रहे' सुनकर 5 साल के भांजे ने कही दिल छू लेने वाली बात
'मामा नहीं रहे' सुनकर 5 साल के भांजे ने कही दिल छू लेने वाली बात
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने मौत को गले लगा लिया है. ऐसे में उनके जाने के बाद कई लोग हैरान परेशान हैं. उनके घरवालों से लेकर उनके फैंस तक को एक बड़ा झटका लगा है. ऐसे में सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद सभी सेलेब्स अपने अंदाज में दुख जाहिर कर रहे हैं. वहीं सुशांत सिंह राजपूत के निधन से उनका परिवार सदमे में हैं. ऐसे में खबर है कि वह कथित तौर पर अवसाद से पीड़ित थे. बीते सोमवार को मुंबई के विले पार्ले श्मशान में उनका अंतिम संस्कार किया गया. वहीं सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार के दौरान उनके पिता, बहन और चाचा मौजूद थे.

ऐसे में विदेश में रहने के कारण उनकी बहन श्वेता कीर्ति सिंह सुशांत के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाई हैं. जिसे लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर शोक जाहिर किया है. जी दरअसल उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि सुशांत की मौत पर उन्होंने उपने 5 साल के बेटे को यह बात बताई जिस पर उनके बेटे ने दिल को छू लेने वाली बात कह दी. हाल ही में श्वेता कीर्ति सिंह ने फेसबुक पर पोस्ट करते हुए लिखा, 'जब मैंने बेटे को यह खबर सुनाई कि उसके मामा नहीं रहे, तो उसने तीन बार एक ही बात कही, उसने कहा कि वह आपके दिल में जिंदा हैं.' आप सभी को बता दें कि फेसबुक पर की गई इस इमोशनल पोस्ट पर उन्होंने आगे लिखा 'जब एक पांच साल का बच्चा ऐसा कह सकता है तो सोचें कि हम सभी को कितना मजबूत होना चाहिए.'

इसी के साथ ही श्वेता कीर्ति सिंह का कहना है कि ''वह जल्द से जल्द भारत आना चाहती हैं.'' केवल इतना ही नहीं बल्कि इसके लिए उन्होंने बताया है कि उन्हें टिकट नहीं मिल पाया था. जिसके बाद उन्होंने मदद मांगी थी. अब वह 16 तारीख को भारत आने जा रही हैं. उन्होंने बताया की वह दिल्ली के रास्ते मुंबई पहुंचेंगी. इसके अलावा वह कोरोना के कारण क्वारेंटीन को लेकर भी चिंतित हैं.

सुशांत की मौत के बाद पिता ने दिया चौकाने वाला बयान, पढ़कर दंग रह जाएंगे आप

सुशांत को गले लगाकर बोलीं कृति- 'दिल का एक हिस्सा तुम्हारे साथ चला गया'

भारतीय शहीद जवानों को विक्की कौशल ने इस तरह किया सलाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -