सलीम खान के निशाने पर आए मिल्खा सिंह, कहा....
सलीम खान के निशाने पर आए मिल्खा सिंह, कहा....
Share:

रियो ओलंपिक में गुडविल एंबेसेडर बनाए जाने पर जिस प्रकार से भारत के मशहूर धावक रहे एथलीट मिल्खा सिंह ने इसका पुरजोर विरोध किया है तथा अब मिल्खा सिंह पर सलीम खान ने अपनी और से जबरदस्त प्रहार किया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अभिनेता सलमान खान के पिता सलीम खान ने एथलीट मिल्खा सिंह के लिए कहा है कि बॉलीवुड की यही फिल्म इंडस्ट्री है जिन्होंने आपको गुमनामी के जंगल से बचाया है.

अभिनेता सलमान खान के पिता सलीम खान ने आगे कहा कि मेरा बेटा सलमान जो कि एक बेहतरीन एथलीट भी है तथा खेलो के प्रति उसका खास लगाव भी रहा है. तथा अभी सुनने में आया है की अभिनेता परेश रावल और साथ ही हेमा मालिनी ने भी सलमान खान को रियो ओलंपिक में गुडविल एंबेसेडर बनाए जाने का समर्थन किया है.

गौरतलब है कि रविवार को ही अभिनेता सलमान खान को इस वर्ष होने वाले रियो ओलंपिक खेलों के लिए भारतीय गुडविल एंबेसेडर बनाने का एलान हुआ था तथा इस फैसले का IOA ने भी बचाव किया है, आईओए के महासचिव राजीव मेहता ने रविवार को अपने बयान में कहा, 'हम काफी खुश हैं और इस देश में ओलंपिक खेलों के समर्थन के लिए सलमान के शुक्रगुजार हैं.

एथलीट मिल्खा सिंह ने पूर्व में सलमान का विरोध करते हुए कहा था कि सरकार को इसमें हस्तक्षेप करना चाहिए और आईओए को एक बार अपने फैसले पर फिर सोचना चाहिए, अगर किसी को इस तरह के समारोह में भेजना था तो पी.टी उषा, राजवर्धन सिंह राठौर, अजीत पाल जैसे खिलाड़ी थे. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -