सितंबर माह में बढ़ी इन बाइक्स की सेल
सितंबर माह में बढ़ी इन बाइक्स की सेल
Share:

इस त्यौहारी सीजन में लोगों ने दोपहिया वाहन की जम कर खरीददारी भी की गई. सितंबर माह की सेल्स रिपोर्ट इसी तरफ इशारा भी कर दिया है. अधिक बिक्री होने वाली मोटरसाइकिल में बजाज पल्सर, टीवीएस अपाचे, रॉयल एनफील्ड और होंडा यूनिकॉर्न जैसी बाइक्स ने बाजी मार ली है. आइये आपको बताते किस बाइक की बिक्री अधिक हुई है.

बजाज पल्सर 125: देश में युवाओं के बीच इस बाइक का क्रेज हर दिन बढ़ता ही जा रहा है. कंपनी बीते माह सितंबर 2022 में बजाज पल्सर बाइक की 57,892 यूनिट्स सेल करने में कामयाब रही और सबसे अधिक बाइक बेचकर पहले नंबर पर खुद को काबिज कर चुके है. ये बाइक शुरुआत से ही अपने स्पोर्टी और दमदार लुक के कारण अपना जलवा अब भी देखने के लिए मिल रहा है.

अपाचे आरटीआर: बजाज पल्सर के उपरांत दूसरे नंबर पर सबसे अधिक बिकने वाली TVS की अपाचे आरटीआर है. सबसे अधिक बिकने वाली मोटरसाइकलों में TVS Apache RTR 160 2V, RTR 140 4V और RTR 180 बाइक भी शामिल की जा चुकी हैं. सितंबर महीने में कंपनी इस बाइक की 42,954 यूनिट्स को सेल करने में कामयाब रही है.

होंडा यूनिकॉर्न: घरेलू मार्केट में होंडा मोटरसाइकिल लोगों के दिलो पर सालों से राज भी कर रही है. ये बाइक सितंबर की सेल्स रिपोर्ट में तीसरे नंबर पर मौजूद है. अगस्त 2022 में कंपनी ने होंडा यूनिकॉर्न बाइक के 25,051 यूनिट्स की बिक्री की थी, तो वहीं सितंबर 2022 में इस बाइक की बिक्री बढ़कर 36,161 यूनिट्स पर आ चुकी है.

जानिए कौन सी बाइक है बेस्ट, HNess या Jawa

आपके बजट में एकदम फिट बैठ जाएगी ये कार

CNG वेरिएंट में पेश की जाएगी ये दमदार कारें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -