जानिए कौन सी बाइक है बेस्ट, HNess या Jawa
जानिए कौन सी बाइक है बेस्ट, HNess या Jawa
Share:

देश में दोपहिया वाहनों का सेगमेंट बहुत ही ज्यादा फेमस हो चुका है, और इसी वजह से वाहन निर्माता कंपनियां लगातार देश में टू-व्हीलर के नए नए मॉडल्स को पेश करती रहती है. आज हम बात करने वाले हैं ऐसी ही 2 बाइक के बारे में जो अपने सेगमेंट में बहुत लोकप्रिय हैं. ये दो बाइक हैं Honda CB 350 HNess और Jawa. तो चलिए जानते हैं क्या है इन बाइक की खासियत और दोनों में से आपके लिए कौन सी बाइक है बेस्ट. 

Honda CB350 H'Ness Vs Jawa: इंजन: होंडा की हनेस CB 350 बाइक में एक 348.36 CC के एयर कूल्ड, फ्यूल इंजेक्टेड, सिंगल सिलेंडर इंजन का उपयोग किया जा चला है, जो कि 21.07 PS की पावर और 30 न्यूटन मीटर का मैक्सिमम टॉर्क प्रोड्यूस करता है. इस इंजन को 5 स्पीड ट्रांसमिशन से जोड़ दिया गया है. 

JAWA बाइक में एक 293 सीसी का फ्यूल इंजेक्टेड इंजन देखने के लिए मिल रहा है, जो कि 27.33 PS की पावर और 27.02 Nm का मैक्सिमम टॉर्क प्रोड्यूस करता है. इस बाइक में 6 स्पीड गियरबॉक्स भी दिया जा रहा है. 

Honda CB350 H'Ness Vs Jawa: माइलेज: होंडा हनेस CN 350 बाइक 45.8 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है जबकि जावा बाइक 37 किलोमीटर प्रति लीटर की ARAI प्रमाणित माइलेज भी प्रदान कर रही है. 

Honda CB350 HNess Vs Jawa: ब्रैकिंग सिस्टम: होंडा हनेस में डुअल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ फ्रंट और रियर दोनों ही पहियों पर डिस्क ब्रेक का कॉम्बिनेशन भी प्रदान किया जा रहा है. जावा बाइक में कंपनी ने डुअल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ डुअल डिस्क ब्रेक सिस्टम का उपयोग किया है.

Honda CB 350 H'Ness Vs Jawa: Price : होंडा हनेस CB 350 का दिल्ली एक्स शोरूम में शुरुआती मूल्य 1.98 लाख रूपये है जबकि इसका टॉप वेरिएंट 2.06 लाख रूपये में भी मिल रहा है.  JAWA बाइक की दिल्ली एक्स शोरूम में शुरुआती मूल्य 1.80 लाख रूपये है, जबकि इसका टॉप मॉडल 1.96 लाख रूपये का एक्स शोरूम मूल्य पर उपलब्ध है.

आपके बजट में एकदम फिट बैठ जाएगी ये कार

CNG वेरिएंट में पेश की जाएगी ये दमदार कारें

इस कार कंपनी के कारण लड़कियों ने बंद कर दिया था घर से निकलना, चौंकाने वाली है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -