CNG वेरिएंट में पेश की जाएगी ये दमदार कारें
CNG वेरिएंट में पेश की जाएगी ये दमदार कारें
Share:

बीते कुछ वक़्त से देश में सीएनजी कारों की डिमांड में तेजी देखने के लिए मिल गई है, जिसकी वजह से पेट्रोल-डीजल की कीमतों का बढ़ना कहा जा रहा है. ग्राहकों के इसी डिमांड को देखते हुए वाहन निर्माता कंपनियां जल्द ही आने वाले वक़्त में अपनी लोकप्रिय कारों को CNG अवतार में पेश करने जा रही है. तो चलिए जानते हैं कि इस साल कौन सी नई CNG कारें बाजार में दस्तक देने जा रही है. 

Kia Sonet CNG : Kia motors भी अपनी Sonet SUV को CNG वर्जन में पेश करने वाली है. कंपनी इसकी  टेस्टिंग भी शुरू कर दी है. इस कार में 1.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन भी दिया जा रहा है. जिसमे 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स देखने के लिए मिलने वाला है. यह KIA की पहली CNG कार होगी. यह कार इसी साल लॉन्च होने की उम्मीद है.   

Maruti Suzuki Brezza CNG : मारूति जल्द ही अपनी लोकप्रिय Brezza को CNG वर्जन में पेश करने जा रही है. इस कार में एक 1.5-लीटर बाय-फ्यूल पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिला है, जिसमें मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ही गियरबॉक्स का विकल्प मिलने वाला है. यह मारूति कि पहली ऑटोमैटिक CNG कार होने वाली है. 

Kia Carens CNG : KIA मोटर्स अपनी एमपीवी कैरेंस को भी CNG वर्जन में पेश करने जा रही है. इसकी टेस्टिंग भी शुरू हो गई है. इस कार में एक 1.4-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन देखने को मिलेगा. इस इंजन को 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा जाने वाला है.

इस कार कंपनी के कारण लड़कियों ने बंद कर दिया था घर से निकलना, चौंकाने वाली है वजह

कार लवर्स के लिए बड़ी खबर OLA ने दिखाई अपनी नई कार की पहली झलक

ये है अब तक की दमदार कार, फीचर्स कर देंगे आपको हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -