ओणम त्योहार पर पड़ा कोरोना का गहरा प्रभाव, फूल विक्रेताओं की हालत हुई खराब
ओणम त्योहार पर पड़ा कोरोना का गहरा प्रभाव, फूल विक्रेताओं की हालत हुई खराब
Share:

तिरुवनंतपुरम: केरल में हर साल ओणम पर्व के दौरान आमतौर फूलों की बिक्री ज्यादा होती है, लेकिन कोरोना संक्रमण के वजह से इस विक्रेताओं बेहद कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है. फूल विक्रेताओं के मुताबिक, उन्होंने कोरोना लॉकडाउन के बाद मुनाफा कमाने का मौका नहीं मिला है. कोरोना संक्रमण महामारी ने उनके व्यवसाय को प्रभावित कर दिया  है. आमतौर पर ओणम पर्व के दौरान फूलों को सजावट के लिए खरीदा जाता है.  

वहीं, केरल में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है.  शनिवार को संक्रमण के 2,397 नये केस सामने आने से प्रदेश में संक्रमण के कुल केस 71,700 पहुंच गये, वहीं वायरस से छह और लोगों की मृत्यु के बाद मृतक संख्या 280 पहुंच गई. सीएम पिनराई विजयन ने यह सूचना दी. प्रदेश में शनिवार को सबसे जयादा 2,225 लोग उपचार के बाद ठीक हो गए और उन्हें हॉस्पिटलों से छुट्टी दे दी गई.

बता दे प्रदेश में अब तक कुल 48,083 लोग कोरोना संक्रमण से मुक्त हो गए हैं. प्रदेश में फिलहाल 23,277 लोगों का उपचार चल रहा है. जो नए केस सामने आए हैं उनमें से 68 लोग विदेश से लौटे हैं तथा 126 लोग दूसरे प्रदेशों से यहां आए हैं. सीएम ने बोला कि नए मरीजों में 63 स्वास्थ्यकर्मी भी शामिल हैं. प्रदेश में फिलहाल कोरोना से प्रभावित 589 निषिद्ध इलाके हैं.  वहीं देश में गत 24 घंटे के दौरान कोरोना संक्रमण के रिकॉर्ड केस सामने आए हैं. केंद्रीय स्वास्थ्य व परिवार कल्याण मंत्रालय की और से रविवार प्रातः 8 बजे जारी आंकड़ों के अनुसार पिछले 24 घंटे में रिकॉर्ड 78 हजार 761 केस  सामने आए हैं और 948 लोगों की मृत्यु हो गई है.  

अभद्र शब्द बोलने पर रश्मि देसाई ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, किया ये काम

अरुणाचल प्रदेश में जारी है कोरोना का कहर, 132 नए केस मिले

मध्यप्रदेश के 394 गाँवों में बाढ़ ने मचाई तबाही, सीएम शिवराज ने पीएम मोदी से की बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -