10 साल की लड़की की शव यात्रा में शामिल हुए 3000 से अधिक लोग
10 साल की लड़की की शव यात्रा में शामिल हुए 3000 से अधिक लोग
Share:

सूरत: गुजरात सूरत से हाल ही में एक ऐसी घटना सामने आई जिसने सभी को झकझोर दिया। जी दरअसल सूरत के उधना में बीआरसी के पास की झाड़ियों में एक 10 साल की लड़की की लाश मिली। वहीं उसके बाद परिजनों ने इस बारे में पुलिस में शिकायत की। शिकायत मिलते ही पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी। उसके बाद पुलिस ने उस इलाके का सीसीटीवी चेक किया, तो उसमें उन्होंने देखा कि 10 साल की लड़की को एक दिनेश बैसाने नाम का युवक अपने साथ ले जा रहा था।

उसके बाद पुलिस ने दिनेश को गिरफ्तार कर लिया और उससे पूछताछ की तो उसने अपना अपराध कबूल कर लिया। उसने पुलिस को दिए बयान में कहा कि, 'दुष्कर्म नहीं कर पाया तो पत्थर मारकर सिर कुचल दिया।' इस मामले में लड़की की लाश बरामद होने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई सभी के होश उड़ गए। देखते ही देखते उसके घर पर लोग संवेदना जताने के लिए जाने लगे। उसके बाद पांडेसरा के प्रेमनगर-भेदवाड़ से बच्ची की शवयात्रा निकाली गई।

इस दौरान ढाई से तीन हजार लोग शामिल हुए और इस लिस्ट में नेता और व्यापारी भी शामिल हुए। बताया जा रहा है इस दौरान पुलिस द्वारा कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई थी और हजारों लोगों की यही मांग थी कि, गुनहगारों को फांसी दी जाए। वैसे अब इस मामले में आरोपी को जल्द ही सजा दिए जाने के बारे में कहा जा रहा है।

पश्चिम बंगाल पहुंचे जेपी नड्डा, ये हैं आगे के कार्यक्रम

ऑफिसर के 6,432 पदों पर निकली भर्ती, मिलेगा ये वेतन

कोरोना काल का वो दर्दनाक लम्हा जिसे हम और आप कभी नहीं भूल सकते

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -