Realme Narzo 10 की सेल आज इस समय पर होगी शुरू
Realme Narzo 10 की सेल आज इस समय पर होगी शुरू
Share:

चीन की दिग्गज कंपनियों में शुमार Realme को बजट रेंज स्मार्टफोन Realme Narzo 10 आज भारतीय बाजार में एक बार फिर से सेल के लिए प्राप्त कराया जाएगा. इस स्मार्टफोन की सेल आज रात्रि 8 बजे आरम्भ होगा. इसके साथ कई स्पेशल ऑफर्स का भी मुनाफा उठाया जा सकता है. इस स्मार्टफोन को MediaTek Helio G80 चिपसेट पर लॉन्च किया गया है, तथा इसमें पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की दमदार बैटरी दी गई है. बता दें कि यह कंपनी का बहुत ही प्रसिद्ध स्मार्टफोन है, तथा प्रत्येक फ्लैश सेल में कुछ ही सेकेंड में आउट ऑफ स्टॉक हो जाता है. 

वही यदि आप भी अभी तक इसे क्रय नहीं पाएं हैं, तो आज की सेल में भाग ले सकते हैं. Realme Narzo 10 को यूजर्स 11,999 रुपये में क्रय कर सकते हैं. इसमें 4GB रैम तथा 128GB इंटरनल मेमोरी भी उपलब्ध की गई है. यूजर्स इसे 128GB तक एक्सपेंड कर सकते हैं. इस स्मार्टफोन के साथ यूजर्स को नो कोस्ट ईएमआई विकल्प के साथ खरीदा जा सकता है. यूजर्स Flipkart Axis Bank के क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत का कैशबैक दिया जा रहा है. इसके अतिरिक्त Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत का ऑफ भी ले सकते हैं. यह मोबाइल ग्रीन, व्हाइट तथा ब्लू कलर वेरिएंट में प्राप्त किया जाएगा. 

साथ ही Realme Narzo 10 में 18W तेज चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गई है. इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप उपस्थित है. मोबाइल का प्राइमरी कैमरा 48MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का सेकेंडरी सेंसर, 2MP का पोट्रेट सेंसर तथा 2MP का मैक्रो लेंस दिया गया है. मोबाइल में 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. जिसकी सहायता से यूजर्स वीडियो कॉलिंग तथा सेल्फी का मुनाफा ले सकते हैं. इसे octa-core MediaTek Helio G80 प्रोसेसर पर लॉन्च किया गया है, तथा इसमें 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है. इसी के साथ ये फ़ोन बेहद ही आकर्षित है.

BSNL : कंपनी ने हर घर में इंटरनेट पहुंचाने का बनाया मास्टर प्लान

Infinix Hot 10 स्मार्टफोन के दमदार फीचर्स आए सामने

भारत में लॉन्च हुआ Acer Aspire 5 Magic का नया एडिशन, जानें दाम और फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -