Infinix Hot 10 स्मार्टफोन के दमदार फीचर्स आए सामने
Infinix Hot 10 स्मार्टफोन के दमदार फीचर्स आए सामने
Share:

Infinix ने बीते दिनों ही इंडियान मार्केट में अपना सस्ता स्मार्टफोन Smart 4 Plus पेश किया था. वहीं अब चर्चा है कि कंपनी विशेष सीरीज के तहत एक नया स्मार्टफोन पेश करने की योजना बना रही है. बता दे कि इस स्मार्टफोन को Hot 10 नाम से Google Play Console पर स्पॉट किया गया है. हालांकि, कंपनी की ओर से इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है. किन्तु Google Play Console पर हुई लिस्टिंग में इसके कई खास फीचर्स सामने आए हैं. आइए जानते है पूरी जान​कारी​ विस्तार से 

HONOR का ये बेहतरीन स्मार्टफोन परफॉर्मेंस के साथ इनोवेशन में भी है पॉवरफुल

बता दे कि Google Play Console पर हुई सूची के मुताबिक Infinix Hot 10 को मॉडल नंबर Infinix-X682C उपलब्ध कराया गया है. इस स्मार्टफोन का स्क्रीन रेजोल्यूशन 720x1,640 पिक्सल रखा गया है. कंपनी ने स्मार्टफोन को एंड्राइड 10 ओएस पर लॉन्च किया है. इसमें 4GB रैम की सुविधा मिलेगा और कंपनी इसे कई स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च कर सकती है. लिस्टिंग में सूचना दी गई है कि अपकमिंग Infinix Hot 10 स्मार्टफोन MediaTek MT6769 प्रोसेसर से लैस हो सकता है. वही, इसमें ग्राफिक्स के लिए Mali G52 GPU उपलब्ध कराया गया है. 

संदेहास्पद स्थिति में हुई महिला सॉफ्टवेयर इंजीनियर की मौत

Infinix Hot 10 को हाल ही में TUV Rheinland​ सूची में भी देखा गया था. ​जहां यह स्मार्टफोन दो मॉडल नंबर X682C और X682B नाम से लॉन्च किया गया था. इसमें पावर बैकअप के लिए 5,100mAh की बैटरी दी जा सकती है. इस लिस्टिंग से जुड़ी जानकारी 91Mobiles के माध्यम सामने आई है. किन्तु अभी तक फोन के कैमरा फीचर्स व डिस्प्ले साइज को लेकर कोई सूचना सामने नहीं आई है.

भारत में लॉन्च हुआ Acer Aspire 5 Magic का नया एडिशन, जानें दाम और फीचर्स

दादी, नानी के नुस्खे कोरोना से करेंगे रक्षा

Poco M2 Pro की सेल है जारी, मिल रहे है आकर्षक ऑफर्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -