BSNL : कंपनी ने हर घर में इंटरनेट पहुंचाने का बनाया मास्टर प्लान

BSNL : कंपनी ने हर घर में इंटरनेट पहुंचाने का बनाया मास्टर प्लान

सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने लोगों तक सरल तरीके से इंटरनेट सर्विस देने का प्लान बनाया है. जिसके लिए उन्होने नया पोर्टल 'BookMyFiber' पेश किया है. इस पोर्टल की मदद से यूजर्स नए Fiber कनेक्शन के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. खास बात है कि इस पोर्टल को देशभर में BSNL के सभी टेलिकॉम सर्किल्स में पेश किया गया है. इस वेबसाइट की सहायता से यूजर्स बेहद सरलता से इंटरनेट सर्विस प्राप्त कर सकते है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

HONOR का ये बेहतरीन स्मार्टफोन परफॉर्मेंस के साथ इनोवेशन में भी है पॉवरफुल

बता दे कि 'BookMyFiber' का उपयोग करके नया Fiber कनेक्शन लेना चाहते हैं, तो उसके लिए आपको ​सिर्फ इस पोर्टल को खोलकर वहां अपनी डिटेल भरनी होगी. जिसमें लोकेशन, सर्किल, पिन कोड, नाम, मोबाइल नंबर और ई-मेल एड्रेस की जानकारी मांगी जाएगी. इसका इंटरफेस बेहद ही आसान है और यूजर्स को इस्तेमाल के दौरान कोई परेशानी नहीं होगी. इस वेबसाइट को ओपन करते ही ओवर व्यू मैप दिखाई देगा, और इसमें दिए गए पॉप अप फंक्शन में आप अपनी लोकेशन डालकर पता आसानी से टाइप कर सकते है.

संदेहास्पद स्थिति में हुई महिला सॉफ्टवेयर इंजीनियर की मौत

इसके अलावा BSNL के BookMyFiber वेबसाइट पर अपनी डिटले डालने के पश्चात आप सुविधा व आवश्यकतानुसार Fiber योजना का चयन कर सकते हैं. Fiber योजना की शुरुआती प्राइस 499 रुपये है और इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड डाटा के साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा दी जा रही है. इसके अलावा आप 429 रुपये, 777 रुपये, 849 रुपये से लेकर 2,499 रुपये तक से अधिक तक के प्लान सिलेक्ट कर सकते हैं. बता दें कि प्लान की प्राइस सर्किल्स पर भी निर्भर करती है. BSNL ने अपनी फाइबर ऑप्टिक ब्रॉडबैंड सर्विस को वर्ष 2019 में पेश किया था, और धीरे-धीरे इसे पूरे भारत में मौजूद होगा. 

भारत में लॉन्च हुआ Acer Aspire 5 Magic का नया एडिशन, जानें दाम और फीचर्स

दादी, नानी के नुस्खे कोरोना से करेंगे रक्षा

Poco M2 Pro की सेल है जारी, मिल रहे है आकर्षक ऑफर्स