भारत में लॉन्च हुआ Acer Aspire 5 Magic का नया एडिशन, जानें दाम और फीचर्स
भारत में लॉन्च हुआ Acer Aspire 5 Magic का नया एडिशन, जानें दाम और फीचर्स
Share:

 

Acer ने भारती मार्केट में अपने Aspire लाइनअप के तहत नया लैपटॉप Acer Aspire 5 Magic का पर्पल एडिशन पेश कर दिया है. इस लैपटॉप में 'Narrow-bezel' डिस्प्ले मिलेगा और इसमें शामिल बैटरी सिंगल चार्ज में ग्यारह घंटे का बैकअप दे सकती है. यह नया लैपटॉप 10th-gen Intel Core i3 प्रोसेसर पर कार्य करता है. यह लैपटॉप डिजाइन व परफॉर्मेंस के केस में बेहद शानदार है. तो चलिए जानते हैं इसके दाम और फीचर्स के बारे में....

Acer Aspire 5 Magic पर्पल एडिशन की कीमत 
इस लैपटॉप के पर्पल एडिशन को भारतीय मार्केट में 37,999 रुपये के दाम के साथ पेश किया गया है. ग्राहक इसे पूरे भारत में मौजूद कंपनी के Acer E-store से परचेस कर सकते हैं. इसके साथ एक वर्ष का एक्सीडें​टियल डैमेज प्रोटेक्शन और 2 वर्ष की एक्सटेंडेड वारंटी मिलेगी. साथ ही एंटीवायरस और डाटा रिकवरी सॉफ्टवेयर के अलावा ब्लूटूथ हेडफोन भी दिया गया है. 

Acer Aspire 5 Magic पर्पल एडिशन के स्पेसिफिकेशन्स
इस लैपटॉप के पर्पल एडिशन को विंडोज दस होम पर लॉन्च किया गया है. इसमें चौदह इंच का फुल एचडी आईपीएस डिस्प्ले मेलगा. जो कि 1,920x1,080 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ मिलता है. इस लैपटॉप में Acer BlueLightShield स्पेसिफिकेशन का इस्तेमाल किया गया है, जो कि डिस्प्ले की लाइट को संभालता करता है. इस लैपटॉप में 10th-gen Intel Core i3 प्रोसेसर दिया गया है. Acer Aspire 5 Magic पर्पल एडिशन में ग्राहक को चार GB मिलेगी, जिसे 12GB तक अपग्रेड किया जा सकता है. साथ ही Intel Optane मेमोरी H10 के साथ 512GB SSD सपोर्ट दिया गया है. साथ ही दोTB की हार्ड ड्राइव भी शामिल है.

Poco M2 Pro की सेल है जारी, मिल रहे है आकर्षक ऑफर्स

संदेहास्पद स्थिति में हुई महिला सॉफ्टवेयर इंजीनियर की मौत

Realme के ये शानदार स्मार्टफोन नए कलर वेरिएंट में हुए लॉन्च, जानिए कीमत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -