TANUVAS में इस पद पर 12 हजार तक का वेतन
TANUVAS में इस पद पर 12 हजार तक का वेतन
Share:

तमिलनाडु पशु चिकित्सा और पशु विज्ञान विश्वविद्यालय (TANUVAS) में नौकरी (Sarkari Naukri) पाने का एक शानदार अवसर निकला है। TANUVAS ने एन्यूमेट्रेटर के पदों (TANUVAS Recruitment 2022) को भरने के लिए आवेदन मांगे हैं। इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार जो इन रिक्त पदों (TANUVAS Recruitment 2022) के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे TANUVAS की आधिकारिक वेबसाइट tanuvas.ac.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। इन पदों (TANUVAS Recruitment 2022) के लिए अप्लाई करने की अंतिम तिथि 31 दिसंबर 2022 है।  

इसके अलावा उम्मीदवार सीधे इस आधिकारिक लिंक tanuvas.ac.in पर क्लिक करके भी इन पदों (TANUVAS Recruitment 2022) के लिए अप्लाई कर सकते हैं।   अगर आपको इस भर्ती से जुड़ी और डिटेल जानकारी चाहिए, तो आप इस लिंक TANUVAS Recruitment 2022 Notification PDF के जरिए आधिकारिक नोटिफिकेशन (TANUVAS Recruitment 2022) को देख और डाउनलोड कर सकते हैं। इस भर्ती (TANUVAS Recruitment 2022) प्रक्रिया के तहत कुल 1 पदों को भरा जाएगा।   

महत्वपूर्ण तिथियां-

ऑनलाइन आवेदन करने की आखरी तारीख-  31 दिसंबर 2022 

पदों का  विवरण- 1 पद

योग्यता-  मान्यता प्राप्त संस्थान से स्नातक डिग्री प्राप्त हो और अनुभव हो

उम्र सीमा- उम्मीदवारों की आयु सीमा  विभाग के नियमानुसार मान्य होगी. 

वेतन - 12000

चयन प्रक्रिया- लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा।

आवेदन कैसे करें- इच्छुक और योग्य उम्मीदवार TANUVAS की आधिकारिक वेबसाइट (tanuvas.ac.in) के माध्यम से 31 दिसंबर 2022 तक आवेदन कर सकते हैं। इस सबंध में विस्तृत जानकारी के लिए आप ऊपर दिए गए आधिकारिक अधिसूचना को देखें।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -