हिंसा पर बोले साक्षी महाराज, कहा- JNU की नीव में ही कुछ समस्या, वहां कई आस्तीन के सांप
हिंसा पर बोले साक्षी महाराज, कहा- JNU की नीव में ही कुछ समस्या, वहां कई आस्तीन के सांप
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने आपत्तिजनक बयान देते हुए कहा कि दिल्ली स्थित जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) की बुनियाद में ही कुछ समस्या है. वहां कई आस्तीन के सांप हैं, जिनका इलाज किया जाना आवश्यक है. भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने कहा मेरा मानना ​​है कि JNU की नींव में ही कुछ दिक्कत है. मैं पाईं मोदी से निवेदन करना चाहता हूं कि JNU जैसी घटनाएं नई नहीं है. इससे पहले जामिया विश्वविद्यालय में भी यही हो चुका है. 

साक्षी महाराज ने कहा कि मेरा मानना है दिल्ली विश्वविद्यालय और भारत के अन्य विश्वविद्यालयों के नियम-कानून इन विश्वविद्यालयों में भी लागू होने चाहिए. यहां के स्टूडेंट्स 'मुफ्त' में रह रहे हैं, ट्यूशन फीस भी अधीक नहीं लगती, किन्तु उनका मन पढ़ाई के अलावा हर चीज में लगता है. मेरा मानना है कि जेएनयू में कई 'आस्तीन के सांप' हैं, जिनका इलाज किया जाना जरुरी है. साक्षी महाराज ने कहा जब मैंने दीपिका पादुकोण को JNU में देखा, तो मुझे लगा कि वह गलती से वहां चली गई हैं. मंच पर रहने के दौरान दीपिका को अपनी अपनी गलती महसूस हुई होगी.

साक्षी महाराज ने कहा कि कुछ बॉलीवुड जगत के लोग टुकड़े-टुकड़े गैंग के सदस्य बनकर मोदी का विरोध कर रहे हैं. किन्तु उन्हें एक बात समझ लेनी चाहिए, कोई भी मोदी को नुकसान नहीं पहुंचा सकता, भले ही पूरा विश्व उनके खिलाफ हो जाए. यहां मामला नागरिकता कानून का नहीं है. उन्होंने कहा कि चाहे कितने ही लोग पीएम मोदी के खिलाफ हो जाएं, उन्हें कोई नुकसान नहीं पहुंचा सकता.

आज ही ख़रीद लें सोना-चांदी, दामों में आई जबरदस्त गिरावट

वीडियोकॉन मामला: ED जब्त कर सकता है चंदा कोचर की संपत्ति, अगले दो दिनों में जारी होगा आदेश !

एयर इंडिया को बेचने के लिए आकर्षक ऑफर ला रही मोदी सरकार, खरीदार भी नहीं कर पाएंगे इंकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -