साक्षी एक्सीलेंस अवार्ड्स: अल्लू अर्जुन, पूजा हेगड़े को किया जा सकता है सम्मानित

अल्लू अर्जुन अभिनीत 'अला वैकुंठपुरमलो', 2020 में रिलीज़ हुई और बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ी हिट साबित हुई। फिल्म ने तेलुगु दर्शकों से बड़ी मात्रा में पैसा कमाकर अच्छी कमाई की। यह फिल्म त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा निर्देशित है और इसमें पूजा हेगड़े प्रमुख भूमिका में हैं। गीत "बुट्टा बोम्मा" जिसमें दोनों कलाकारों ने अपने डांस से हर किसी का दिल जीत लिया है, इतना ही नहीं इस गाने को अब तक कई मिलियन लोगों से सुना है। पुरस्कार प्राप्त करने के बाद एक्टर ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के निर्माताओं के साथ तस्वीर शेयर की है।

साक्षी एक्सीलेंस अवार्ड्स का छठा और सातवां संस्करण हैदराबाद में आयोजित किया गया। अला वैकुंठपुरमलो ने विभिन्न श्रेणियों में कुल पांच पुरस्कार जीते। सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री को क्रमश: अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े का पुरस्कार मिला। त्रिविक्रम श्रीनिवास ने सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार जीता जबकि राधा कृष्ण ने सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार जीता। थमन को सर्वश्रेष्ठ संगीत का पुरस्कार भी मिला। अल्लू अर्जुन ने उपलब्धि की याद में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें पूजा, त्रिविक्रम, राधा कृष्ण और थमन भी शामिल थे। 

इंस्टाग्राम पर अल्लू ने पूजा हेगड़े के साथ एक सेल्फी के साथ-साथ अपने बेटे की अवॉर्ड पकड़े हुए एक खूबसूरत फोटो भी शेयर की। अल्लू अर्जुन को हाल ही में मोटरसाइकिल दुर्घटना के बाद अपने चचेरे भाई साई धर्म तेज से अस्पताल में मिलने जाते देखा गया था। रश्मिका मंदाना को हाल ही में अल्लू अर्जुन का एक शब्द में वर्णन करने के लिए कहा गया था, और उन्होंने कहा, "अल्लू अर्जुन अद्भुत है।" पुष्पा ने फिल्म में अपनी भागीदारी के बारे में टिप्पणी की, "मैं अपने चरित्र के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं कर सकती क्योंकि मेरे निर्देशक और निर्माता मुझे बहुत पसंद करते हैं।" मुझे इसके बारे में कुछ भी कहने की अनुमति नहीं है। लेकिन मुझे विश्वास है कि पुष्पा हिट होंगी।"

आज इन 3 राशि के लोग भूलकर भी ना करें ये काम, वरना हो सकती है समस्या

ओडिशा में भारी बारिश को लेकर जारी किया गया अलर्ट, बढ़ सकती है लोगों की परेशानी

'उरी अटैक' के बाद देशभर में फ़ैल गया था आक्रोश, इस तरह लिया था 'पाक' से बदला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -