तोमर को हाथ लगी 11 दिन की न्यायिक हिरासत, अण्डे और स्याही से स्वागत
तोमर को हाथ लगी 11 दिन की न्यायिक हिरासत, अण्डे और स्याही से स्वागत
Share:

नई दिल्लीः फर्जी डिग्री के विवाद में फसे कानून मंत्री जीतेन्द्र सिंह तोमर को दिल्ली साकेत कोर्ट ने 11 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. तोमर की चार दिन की रिमांड ख़त्म होने के बाद आज दिल्ली पुलिस उन्हें दिल्ली ले गयी और साकेत कोर्ट में पेश किया गया. इससे पहले तोमर को फर्जी डिग्री की जांच को लेकर फैजाबाद, व भागलपुर ले जाया गया. इन दोनों विश्वद्यालयों ने कहा कि उनकी डिग्री फर्जी है. फैजाबाद विश्वविद्यालय ने कहा कि तोमर ने यहां से कोई डिग्री नहीं ली है.

हालांकि मुंगेर में एक लॉ कॉलेज के अधिकारी ने कहा कि उसने वहां से लॉ की डिग्री ली थी. लेकिन इस बात की कोई पुष्टी नहीं हो पायी. भागलपुर में जब जांच के लिए तोमर को तिलका मांझी यूनिवर्सिटी ले जाया गया तो वहां तोमर के खिलाफ छात्रों के एक गुट ने हंगामा करते हुए उन पर अंडा और स्‍याही भी फेंके.

इधर आम आदमी पार्टी तोमर के मुकदमे से खुद को अलग करने की तैयारी कर रही है. पार्टी ने साफ किया है कि उन्हें पार्टी की तरफ से कोई कानूनी मदद नहीं दी जाएगी. इसके अलावा पार्टी का आंतरिक लोकपाल भी उन पर लगे आरोपों की जांच करेगा. ऐसी भी संभावना है कि उन्हें पार्टी से निकाला जाएगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -