VIDEO: मालदीव में सना खान संग पति ने किया कुछ ऐसा कि एक्ट्रेस का दुखने लगा पेट
VIDEO: मालदीव में सना खान संग पति ने किया कुछ ऐसा कि एक्ट्रेस का दुखने लगा पेट
Share:

टीवी शोज में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस सना खान अब अदाकारी छोड़ चुकीं हैं। जी हाँ, उन्होंने अध्यात्म को चुना ही और इन दिनों शादीशुदा जीवन बिता रहीं हैं। अब हाल ही में अदाकारा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो और वीडियो शेयर किए हैं जिसमें वह मालदीव में नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं इन फोटोज और वीडियोस में वह अपने पति के साथ मालदीव के हसीन नजारों के बीच चिल कर रही हैं। वहीं इनमे एक वीडियो में उनके पति अनस उनके झूले को इतनी तेज धक्का देते हैं कि उनका सारा मजा किरकिरा हो जाता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

आप देख सकते हैं सना खान ने भारत से मालदीव के पूरे सफर को कवर करते हुए कुछ वीडियो शेयर किए हैं। सबसे पहले वीडियो में वह पति के साथ भारत से मालदीव जाते हुए नजर आ रही हैं। उसके बाद वह मालदीव पहुंचकर प्लेन से अपने आइलैंड होटल पर भी जाती हैं। इस बीच कई हसीन नजारों के फोटोज उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किये हैं। मालदीव में पहुंचकर उन्होंने कई फोटो और वीडियो शूट किए हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं। यहाँ सना खान ने समुद्र किनारे बैठकर कुछ फोटो खिंचवाई हैं और कैप्शन लिखा है, 'बीच पर रिलैक्स करते हुए। जाहिर है मियां बीच से थक चुके हैं, मतलब मेरी फोटो खींचकर।'

वहीं अपने पति के साथ एक वीडियो शेयर कर सना ने लिखा है- 'प्यार और जेंटलनेस की उम्मीद कर रही थे लेकिन मुझे क्या मिला पागलपन। मेरा पेट और जबड़ा अभी तक दुख रहा है'। इसमें सना के पति अनस इतनी तेजी से उन्हें झूले पर धक्के दे रहे हैं कि उनका पूरा मजा ही किरकिरा हो गया है और इसी के चलते पूर्व एक्ट्रेस ने यह कैप्शन लिखा है।

नई MG Gloster सात-सीटर Savvy वेरिएंट के साथ जल्द होगी लॉन्च

असम और मेघालय के मुख्यमंत्री आज करेंगे दूसरे दौर की सीमा वार्ता

असम सरकार का बड़ा फैसला- अब फॉरेनर्स ट्रिब्यूनल में दर्ज नहीं होंगे गोरखा समुदाय के मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -