कश्मीर मुद्दे पर जितना गिरेगा पाक, उठा ही उंचा उठेगा भारत का कद- अकबरुद्दीन
कश्मीर मुद्दे पर जितना गिरेगा पाक, उठा ही उंचा उठेगा भारत का कद- अकबरुद्दीन
Share:

वाशिंगटन: पाकिस्तान के पीएम इमरान खान 27 सितंबर को संयुक्त राष्ट्र महासभा को संबोधित करने वाले हैं. इमरान खान ने अपने संबोधन में कश्मीर का मसला उठाने की बात कही है. इस पर UNO में भारत के स्थायी प्रतिनिधि सैयद अकबरुद्दीन ने पाकिस्तान को सख्त चेतावनी दी है. गुरुवार को न्यूयॉर्क में प्रेस वालों से बात करते हुए अकबरुद्दीन ने पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए कहा कि कश्मीर मसले पर पाकिस्तान जितना नीचे गिरेगा, भारत का कद उतना ही ऊंचा होगा. वह ठोकरें खाते हैं, भारत ऊंची उड़ान भरता है.

अकबरुद्दीन ने कहा कि प्रधानमंत्री की बहुपक्षीय और द्विपक्षीय व्यस्तताओं और बैठकों के कई सारे उदाहरण इस बात को रेखांकित करते हैं कि भारत कितना ऊंचा होगा. अकबरुद्दीन ने कहा कि वह क्या चाहते हैं, यह उनकी मर्जी है. हमने पहले मेनस्ट्रीम टेररिज्म देखा है. अब वह मेनस्ट्रीम हेट स्पीच दे सकते हैं. अकबरुद्दीन ने कहा कि अगर वह यही चाहते हैं, तो ऐसा कर सकते हैं. प्वाइजन पेन लंबे समय तक काम नहीं करता है.

आपको बता दें कि अकबरुद्दीन का यह बयान उसी दिन आया है, जिस दिन पाकिस्तान UNHRC में अपनी किरकिरी करा चुका है. इमरान खान के संबोधन के दिन ही पीएम नरेंद्र मोदी के संबोधन का भी कार्यक्रम है. जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद पाकिस्तान बौखलाया हुआ है. इमरान खान का कहना है कि वो कश्मीर मुद्दे को उठाते रहेंगे और अब संयुक्त राष्ट्र महासभा की आम बैठक में पाकिस्तान ने कश्मीर मसले को उठाने का निर्णय लिया है.

भागदौड़ भरी जिंदगी में शांति चाहते हैं तो इन जगह पर जरूर जाएं

'Howdy Modi' को लेकर राष्ट्रपति ट्रम्प का बयान, कहा- कुछ बड़ा होने वाला है, मैं जरूर जाऊंगा

VIDEO: राष्ट्रपति पुतिन ने की सऊदी अरब पर हुए हमले की आलोचना, दिया 'कुरान' का हवाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -