दिलीप कुमार को याद कर भावुक हुई सायरा बनो, दिवंगत पति के पोस्टर को देख आंखों से छलक आए आंसू
दिलीप कुमार को याद कर भावुक हुई सायरा बनो, दिवंगत पति के पोस्टर को देख आंखों से छलक आए आंसू
Share:

दिग्गज अभिनेत्री दिलीप कुमार साहब और सायरा फैंस के लिए प्यार की एक मिसाल थे। दोनों हर सुख दुख में हमेशा एक दूसरे के साथ रहे, लेकिन दोनों की ये जोड़ी बीते वर्ष जुलाई में टूट गई। दिलीप कुमार का 7 जुलाई, 2021 को देहांत हो गया था, इसके उपरांत सायरा बानो अकेली रह गईं और अब अपने साहब की यादें हमेशा अपने दिल में समेटे रहती हैं। वह आज भी एक्टर को याद कर भावुक हो चुकी है। अब हाल ही में दिलीप कुमार की 100वीं बर्थ एनिवर्सरी पर 'हीरो ऑफ हीरोज' मूवी फेस्टिवल का आयोजन किया गया, जहां सायरा ने भी शिरकत दी। इस इवेंट में एक बार एक्ट्रेस की दिलीप कुमार का पोस्टर देखते ही आखें नम हो गईं।

11 दिसंबर को दिलीप कुमार की 100वीं बर्थ एनिवर्सरी सेलिब्रेट की जा रही है। इस मौके पर हेरटेज फाउंडेशन ने फिल्म फेस्टिवल का आयोजन किया है, इसमें दिलीप कुमार की मूवीज की दोबारा से स्क्रीनिंग भी देखने के लिए मिली। इस इवेंट में सायरा बानो, वहीदा रहमान, आशा पारेख, फरीदा जलाल जैसे कई दिग्गज स्टार्स शामिल हुए। इस दौरान सायरा की नजरें  दिलीप कुमार के पोस्टर पर टिक चुकी है।

 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि इवेंट में सायरा बानो पहले तो दिलीप साहब के पोस्टर को देखती हैं और उसके बाद वह उन्हें छू कर जैसै महसूस करने का प्रयास करते है। इस बीच वह अपनी भावनाओं को नियंत्रित नहीं कर पातीं और उनकी आंखों से आंसू छलक चुके है। इस वीडियो को देखने के उपरांत यूजर्स भी इमोशनल हो रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

पिंक जंपसूट में औसम दिखीं जैकलीन, फैंस भी कर रहे तारीफ

बॉलीवुड में रीमेक के चलन से खुश नहीं करण जौहर, कही ये बात

आखिर क्या हुआ ऐसा जो रणदीप हुड्डा ने गुरु ग्रंथ साहिब से मांगी माफी?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -