साइना नेहवाल तीन वर्ष बाद लौटी गुरु गोपीचंद की शरण में
साइना नेहवाल तीन वर्ष बाद लौटी गुरु गोपीचंद की शरण में
Share:

नई दिल्ली. ओलंपिक पदक विजेता शटलर साइना नेहवाल एक बार फिर से अपने पहले गुरु की शरण में जाने का मन बन लिया है. उन्होंने अपने भविष्य के लक्ष्यों को हासिल करने के उद्देश्य से पूर्व कोच पुलेला गोपीचंद की अकादमी में ट्रेनिंग करने का फैसला किया है. साइना ने अपने ट्विटर हैंडल पर इसकी घोषणा की. उन्होंने कहा कि कुछ समय से मैं अपना ट्रेनिंग बेस गोपीचंद अकादमी के बारे में सोच रही हूं. मैंने इसके बारे में गोपी सर से भी चर्चा की और मैं शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने दोबारा मेरी मदद करने पर सहमति जता दी है.  उन्होंने कहा कि अपने करियर के इस चरण में मुझे लगता है कि वह मेरे लक्ष्यों को हासिल करने में मेरी मदद कर सकते हैं.

साइना ने 2 सितंबर 2014 को गोपीचंद की एकेडमी छोड़कर विमल कुमार से ट्रेनिंग लेना शुरू किया था. विमल के मार्गदर्शन में साइना ने नंबर-1 रैंकिंग हासिल की थी. इसके अलावा वे दो बार विश्व चैंपियनशिप में पदक जीतीं और ऑल इंग्लैंड चैंपियनशिप के फाइनल में भी पहुंची थी.

हालांकि इस दौरान पीवी सिंधू ने उनसे ज्यादा शोहरत हासिल की जो गोपीचंद से ट्रेनिंग लेती हैं. गोपी का साथ छोड़ने के बाद साइना ने कई बार कहा था वे उन्हें पर्याप्त समय नहीं देते, इसलिए प्रशिक्षक बदलने का फैसला लिया. लेकिन एक बार फिर वो अपने गुरु की शरण में आना चाहती है, जिसका गोपीचंद ने भी स्वागत किया है.

 

एडम गिलक्रिस्ट ने धोनी के 100 वनडे स्टंपिंग पर कुछ इस तरह से दी बधाई!

धन, ज्ञान और पुत्र अगर पाना चाहते है तो करें ये व्रत

UP असेंबली में मिले पाउडर के बारे में हुआ खुलासा, सिलिकॉन ऑक्साइड था संदिग्ध पाउडर

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -