'सेक्रेड गेम्स' में किरदार को लेकर बोले सैफ अली खान
'सेक्रेड गेम्स' में किरदार को लेकर बोले सैफ अली खान
Share:

बॉलीवुड कलाकार सैफ अली खान जल्दी ही वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' में नज़र आने वाले हैं जिसमें उनके साथ राधिका आप्टे भी हैं. ये सैफ के लिए एक चेंज है जिसे वो काफी एन्जॉय कर रहे हैं और इसी पर उनका ये भी कहना है कि इंसान को हमेशा बदलते रहना चाहिए और नए-नए प्रयोग करते रहने चाहिए. इससे आपका सम्मान भी बढ़ता है और आपको नया अनुभव भी होता है. इसी को देखते हुए उन्होंने वेब सीरीज ज्वाइन की है जो 6 जुलाई से शुरू होने वाली है.

सैफ का कहना है कि इंसान को सीमित दायरे में नहीं रहना चाहिए. ये आपके लिए लुभावना हो सकता है पर करियर के लिए ये सही नहीं है. सैफ ने 2001 में 'दिल चाहता है' से डेब्यू किया था और उसके बाद उन्होंने कई तरह के रोल को अपनाया है. नेटफ्लिक्स ऑरिजनल' की सीरिज ' सेक्रेड गेम्स' से डीजिटल की दुनिया में कदम रखने जा रहे सैफ ने कहा है 'अगर आप एक तरह की चीज में सफल रहते हैं, तो आप इसे बदलना नहीं चाहते. लेकिन बात करायें कुछ ऐसे लोगों की जिनके करियर लंबे, व्यापक और सम्मानजनक रहे हैं, वे वह लोग हैं जिन्होंने अलग-अलग तरह के काम किये हैं.'

देश का फ़िल्मी जगत ऐसा जगत है जहाँ पर आपको सभी तरह के रोल करने होते हैं जिससे उन्हें करियर में सफलता हासिल होती है. इसलिए इंसान को हमेशा अपने किरदार बदलते रहने चाहिए. बता दें, 'सेक्रेड गेम्स' विक्रम चंद्रा के मशहूर उपन्यास पर आधारित है जो थ्रिलर भी होगा.

Photo : अब थ्रिलर में नज़र आएंगे सैफ राधिका

इस हॉट एक्ट्रेस के प्यार में डूबा 'सनकी दरोगा'

'संजू' देखते ही संजय दत्त के रिएक्शन से चौंके डायरेक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -