इस हसीना को डेट कर रहे है सैफ अली खान के बेटे
इस हसीना को डेट कर रहे है सैफ अली खान के बेटे
Share:

बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान इन दिनों चर्चा में है  वैसे तो अभिनेता सैफ अली खान भी फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ के कारण ज्यादा सुर्ख़ियों में रहते हैं . अब शायद उनके नक़्शे कदम पर चलते हुए उनके बेटे इब्राहिम अली खान भी अपनी पर्सनल लाइफ के लिए मीडिया में छाए हुए है.

बता दें कि सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहीम अली खान के बारे में इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड के साथ खूबसूरत तस्वीरों के चर्चे सोशल साइट्स पर खूब चल रहे है. फोटोज में दोनों ही बहुत क्यूट और स्वीट कपल के तौर पर नज़र आ रहे है. मीडिया रिपोटर्स के मुताबिक, इब्राहिम इन दिनों यू-ट्यूब स्टार मेघना कौर को डेट कर रहे हैं.  दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया जा चूका है.

लुक्स की जाए तो इब्राहीम भी अपने पिता सैफ अली खान की कॉपी लगते हैं. अपने बॉलीवुड के शुरूआती दिनों में जिस तरह सैफ अली खान दिखते थे ठीक उसी तरह आज उनके बेटे इब्राहीम भी दिखते है. इब्राहिम की बड़ी बहन सारा अली खान इस साल फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. वही इब्राहीम के भी बॉलीवुड डेब्यू के कयास लगाए जा रहे हैं. सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान पैदा होने के बाद से हमेशा मीडिया सुर्खियों में बने रहते हैं और बॉलीवुड के सबसे फेमस स्टारकिड बन चुके हैं.

इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस की हर तस्वीर होती है हॉट

भगोड़े (विजय माल्या) के बेटे (सिद्धार्थ) के साथ रंगरलियां मना चुकी हैं सोनल

चार दिन में 40 करोड़ के करीब आलिया की 'राज़ी'

क्रिकेट और बॉलीवुड से तैयार होने जा रही हैं एक और जोड़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -