भगोड़े (विजय माल्या) के बेटे (सिद्धार्थ) के साथ रंगरलियां मना चुकी हैं सोनल

16 मई 1987 को दिल्ली में जन्मी सोनल चौहान आज अपना 31वा जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. फिल्म 'जन्नत' से सोनल चौहान का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री में छाने लग गया था. उस साल की सबसे हिट फिल्म रही जन्नत में सोनल के किरदार की सराहना अभी तक की जाती है. इस फिल्म के बाद सोनल को बॉलीवुड की और भी कई फिल्मों में देखा गया, लेकिन सोनल को इंडस्ट्री में ज्यादा सफलता नहीं मिल पाई.

अपने करियर के दौरान सोनल का नाम कई स्टार्स के साथ जोड़ा गया था. देश के लिकर किंग विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या के साथ भी कई बार सोनल का नाम जोड़ा गया था. सिद्धार्थ माल्या का नाम पहले दीपिका पादुकोण के साथ भी जोड़ा जा चूका है. सोनल और सिद्धार्थ के लव अफेयर के चर्चे कई समय तक बॉलीवुड के गलियारों में चले थे. कई बार इस कपल को लंदन और गोवा में भी स्पॉट किया जा चूका था.

सोशल मीडिया पर सोनल और सिद्धार्थ की जिस तरह से तसवीरें वायरल हो रही थी, उससे यह साफ़ ज़ाहिर हो रहा था कि दोनों का रिश्ता दोस्ती से कहीं आगे है. दोनों ने कभी अपने रिश्ते को पब्लिकली एक्सेप्ट नहीं किया. सोनल चौहान को किसिंग क्वीन भी कहा जाता है क्योंकि फिल्म '3G' में उन्होंने नील नितिन के साथ करीब 30 किसिंग सीन दिए थे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

चार दिन में 40 करोड़ के करीब आलिया की 'राज़ी'

क्रिकेट और बॉलीवुड से तैयार होने जा रही हैं एक और जोड़ी

जन्मदिन विशेष : अनिल, जैकी या संजय नहीं इस क्रिकेटर के सपने देखती थी माधुरी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -