क्या सारा ने कर ली है सगाई.....
क्या सारा ने कर ली है सगाई.....
Share:

बॉलीवुड की सबसे हॉट अभिनेत्रियो में शामिल करीना कपूर खान व सैफ को कौन नहीं जानता है. यह दोनों ही फ़िल्मी इंडस्ट्री में हॉट जोड़ियों में शुमार हैं. तथा सुनने में आया है कि बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार अभिनेता सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान की सगाई की खबरें सामने आ रही है। अभी वैसे भी सारा भारत में है तथा चर्चा है कि अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान को मंगलवार मुंबई स्थित जिमखाना क्लब में भाई इब्राहिम और पिता के साथ बैड मिंटन खेलते देखा गया।

इस दौरान की उनकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। सारा अली जो कि अभी हाल ही में अपना ग्रेजुएशन पूरा किया है. अभी इससे पहले भी सारा के बारे में यह चर्चा थी कि वह जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है. तथा सारा के बारे में यह भी सुनने में आया था कि वह पॉलिटिशियन और एक्स-यूनियन मिनिस्टर सुशील कुमार शिंदे के नाती वीर पहरिया को डेट कर रही हैं।

बता दे कि दरअसल, हाल ही में सारा मराठी फिल्म 'सैराट' की स्क्रीनिंग पर पहुंची थीं। तब उन्होंने अपने चेहरा छुपाने की कोशिश की और उनकी रिंग फिंगर में एक अंगूठी नजर आई। इसके बाद से यह सवाल उठ रहा है कि क्या वाकई सारा ने ब्वॉयफ्रेंड वीर पहरिया से सगाई कर ली है। बता दें की दोनों के अफेयर की खबर इसी साल मई में लीक हुई थी। इंटरनेट पर उपलब्ध जानकारी के मुताबिक सारा अभी 23 साल की हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -