OMG चिल्ड्रन डे पर तैमूर को मिला 1.30 करोड़ का स्पेशल गिफ्ट...

OMG चिल्ड्रन डे पर तैमूर को मिला 1.30 करोड़ का स्पेशल गिफ्ट...

बॉलीवुड का सबसे क्यूट और सबसे छोटा स्टार किड 'तैमूर अली खान' के लिए लाखो लोग दीवाने है. तैमूर की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते है. उनके फोटो सोशल मीडिया पर तुंरत वायरल हो जाते है. वही तैमूर के पापा सैफ अली खान के भी नवाबो वाले शौक अब भी कायम है. 14 नवम्बर को यानी चिल्ड्रन्स डे के दिन सैफ ने तैमूर के लिए एक खास तोहफा लिया है. इस तोहफे की कीमत सुनकर आपके होश उड़ जायेंगे. इसकी कीमत है पुरे 1.30 करोड़ रुपये.

दरअसल मंगलवार को सैफ ने लाल रंग की एसआरटी कार खरीदी. जब सैफ शोरूम पर ये कार खरीद रहे थे तो मीडिया ने उनसे कुछ सवाल किये. मीडिया ने सैफ से पूछा कि इस चिल्ड्रन डे पर तैमूर को क्या तोहफा दे रहे हैं? सैफ ने जवाब दिया कि, उनके लिए तैमूर की सुरक्षा सबसे ज्यादा मायने रखती है, इसलिए वह ये कार तैमूर को गिफ्ट करने जा रहे हैं. सैफ ने आगे कहा कि, इस कार की बैक सीट पर बेबी सीट भी मौजूद है जो की सुरक्षा के लिहाज से बहुत बेहतरीन चीज है.

सैफ ने आगे कहा कि, चिल्ड्रर्न्स डे पर तैमूर के लिए ये शानदार तोहफा होगा और इस कार में वह पहली राइड भी तैमूर के साथ ही लेने वाले हैं. उन्होंने बताया कि, तैमूर को इस कार का चैरी रेड कलर भी बेहद पसंद आएगा और वह ये कार तैमूर उनके लिए ही रखेंगे. बता दे तैमूर अभी 11 ही महीने के हुए है और उनके लिए इतने बड़े और महंगे गिफ्ट्स अभी से आने लगे है. अगले महीने तैमूर का पहले बर्थडे है जिसकी खास प्लानिंग चल रही है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मस्ती-मस्ती में न्यूड हुई ये हॉलीवुड एक्ट्रेस, फोटो हो रही वायरल

अगले साल 'जंगली' में आएंगे विद्युत जामवाल

अमृता पुरी ने इमरुन संग रचाई शादी

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App