अभिनेत्रियों से शादी के सवाल पर भड़के सैफ

अभिनेत्रियों से शादी के सवाल पर भड़के सैफ

मीडिया में फ़िल्मी दुनिया से जुडी अभिनेत्रियों से उनके व्यक्तिगत जीवन और शादी से सम्बंधित सवाल पूछे जाना आजकल आम बात है. लोग विभिन्न अभिनेत्रियों की निजी ज़िन्दगी को जानने की इच्छा रखते है. इसी के चलते मीडिया में अभिनेत्रियों से शादी और बच्चो जैसे व्यक्तिगत सवाल पूछे जाते है. लेकिन बॉलीवुड नवाब सैफ अली खान मीडिया के इन सवालो से बिलकुल भी खुश नहीं है. उनका मानना है की अभिनेत्रियों से उनके व्यक्तिगत जीवन के बारे में सवाल करना उनके लिए हानिकारक हो सकता है. सैफ का कहना है की अभिनेत्रियों के व्यक्तिगत जीवन के बारे में जांच पड़ताल करना काफी हैरानी भरा है इससे उनकी निजी जिंदगी पर नकारात्मक असर पड़ सकता है.

सैफ ने कहा, "लोग अक्सर अकेली रह रही अभिनेत्री से उसकी शादी के बारे में पूछते हैं. मैंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में करीना से यही सवाल काफी बार पूछते हुए सुना है और अब यही बात मैं कटरीना कैफ के साथ भी देख रहा हूं. यह बहुत घातक है क्योंकि जब आप बॉलीवुड में काम कर रहे हों तो इसका आपके कॅरियर पर नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है."

उन्होंने कहा, ‘शादी-ब्याह या अन्य चीजें समय पर ही होती हैं. मुझे लोगों की इस अजीब मानसिकता का पता चला कि लोग हमेशा उनकी शादी के बारे में पूछते रहते हैं कि वे शादी कर रही हैं या नहीं और उसके बाद उनके मां बनने के बारे में पूछते हैं. ऐसा लगता है जैसे कोई भी उनके पेशेवर काम या अपना काम करने को लेकर खुश नहीं है.’