सैफ की 'रेस' हुई खल्लास
सैफ की 'रेस' हुई खल्लास
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता बोले तो हमारे अभिनेता सैफ अली खान जो के अभी तक तो अपनी बेटी सारा अली खान के साथ साथ बेटे तैमूर अली खान के चलते ही सुर्खियों में चल रहे है. लेकिन एक दम से सैफ ने फिर से धमाका कर दिया है. जी हां वह भी उनकी आगामी फिल्म 'काला कुंडी' में तो जनाब बता दे कि पूर्व में इस फिल्म के लिए सैफ अली खान का पहला फोटो भी सामने आ चूका है. अब इस फिल्म के बारे में एक नई खबर सुनने को मिल रही है. आपको बता दे कि, सैफ अली खान की फिल्म 'कालाकांडी' की रिलीज डेट टल गई है, वजह सेंसर बोर्ड के कट बताए जा रहे हैं.

आपको बता दे की अभी हाल ही में पता चला है कि, रमेश तौरानी की फिल्म 'रेस-3' में सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नांडिज का नाम तय हो गया है, यह तो सभी को पता होगा. नई खबर है कि इस फिल्म का प्रस्ताव सैफ अली खान को भी मिला था, जो पहले 'रेस' और 'रेस-2' में काम कर चुके हैं.

लेकिन सैफ ने इसमें काम करने से मना कर दिया क्योंकि वह सेकेंड लीड हीरो की भूमिका निभाने के लिए तैयार नहीं थे. सूत्रों की मानें तो सैफ की पिछली फिल्मों का हाल देखते हुए उन्हें इस बार 'रेस-3' में सेकेंड लीड हीरो का ऑफर दिया गया लेकिन नवाब ने यह प्रस्ताव ठुकराने में जरा भी देर नहीं लगाई. दरअसल, फिल्म के मेन हीरो सलमान हैं. ऐसे में सैफ भला सेकेंड लीड निभाने के लिए कैसे राजी हो जाते, जबकि पहले दोनों फिल्मों में उनकी भूमिका बेहद अहम रही है. लिहाजा उन्होंने फिल्म का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -